खुदकुशी करने के लिए शख्य ने लगा दी नौवीं मंजिल से छलांग, जानिए नीचे खड़ी BMW पर गिरा तो हुआ क्या?

इस खबर को शेयर करें

कई बार इंसान जब परेशानियों से तंग हो जाता है तो खुदकुशी करने का फैसला ले लेता है, लेकिन ऐसा करने के बाद भी कई बार इंसान के साथ कुछ और ही हो जाता है. ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है. जहां एक शख्स ने आत्महत्या करने के लिए नौवीं मंजिल से छलांग लगा दी. लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था. ये मामला अमेरिका के न्यूजर्सी का है. जहां रहने वाले एक शख्स नौंवी मंजिल से छलांग लगा दी. लेकिन मौत ने ही उसे दगा दे दिया और वह शख्स सीधे नीचे खड़ी एक BMW कार पर गिरा. इसके बाद कार और शख्स की जो हालत हुई, उसे देखकर किसी का भी कलेजा कांप जाएगा.

चश्मदीदों के मुताबिक, ये शख्स इतनी ऊंचाई से नीचे गिरकर भी जिंदा बच गया. हैरानी की बात ये रही कि शख्स नीचे खड़ी कार पर गिरा. जिससे उसे काफी गहरी चोटें आई लेकिन वो होश में था और उसने नीचे खड़े लोगों से बातें करना शुरू कर दिया. सबसे पहले उसने पूछा कि क्या हुआ? इसके बाद लोगों ने उसे बताया कि वो नौंवी मंजिल से गिर गया है. इस दौरान शख्स दर्द से कराहता रहा. उसके बाद उसे किसी तरह गाड़ी से नीचे उतरा और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना में शख्स को बहुत गहरी चोटें आई हैं.

इस घटना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इस घटना में घायल शख्स ने अपनी पहचान छिपाई है और इस मामले में सामने नहीं आना चाहता. लेकिन बताया जा रहा है कि उसकी उम्र करीब 31 साल है. उसने किसी फ़िल्मी सीन की तरह नौंवी मंजिल से छलांग लगा दी, लेकिन उसकी लैंडिंग सीधे नीचे खड़े बीएमडब्लू कार पर हुई. इतनी ऊंचाई से गिरने के कारण शख्स को तो चोटें आई ही, साथ ही साथ कार का भी बुरा हाल हो गया. शख्स के गिरने की वजह से कार की छत पूरी तरह पिचक गई. साथ ही उसकी खिड़कियां और सामने का शीशा चकनाचूर हो गया. शख्स कार की टूटी छत में बुरी तरह फंस गया था.

न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक, घटना के एक चश्मदीद क्रिस्टीना स्मिथ ने बताया कि अचानक उसने जोर की आवाज सुनी. उसे पहले तो समझ ही नहीं आया कि ऊपर से क्या गिरा? लेकिन थोड़ी देर बाद कराहने की आवाज सुनकर उसने देखा कि एक इंसान इतनी ऊंचाई से कार के ऊपर गिर गया था. शख्स को काफी चोटें आई थी. उसकी कलाई पूरी तरह ट्विस्ट हो गई थी. इसके बाद किसी ने इमरजेंसी में कॉल कर एम्बुलेंस और पुलिस को सूचना दी. शख्स नीचे गिरने के बाद भी लोगों से बातचीत करता दिखा.