खतौली उपचुनाव में किसे वोट देगा त्यागी समाज? श्रीकांत त्यागी ने की ये अपील

To whom will Tyagi Samaj vote in Khatauli by-election? Shrikant Tyagi made this appeal
To whom will Tyagi Samaj vote in Khatauli by-election? Shrikant Tyagi made this appeal
इस खबर को शेयर करें

Khatauli assembly by-election: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद की खतौली विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव (Khatauli Bypoll) को लेकर श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) ने शुक्रवार को खतौली कस्बे में पहुंचकर एक बैंकट हॉल में त्यागी समाज के लोगों के साथ सामूहिक बैठक की. इस बैठक में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया है कि इस उपचुनाव में त्यागी समाज 2 दिन बाद 5 दिसंबर को होने वाले मतदान के दिन बीजेपी (BJP) के विरोध में राष्ट्रीय लोकदल (RLD) को अपना वोट देगा.

क्या कहा श्रीकांत त्यागी ने
श्रीकांत त्यागी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, हम समाज में लगातार गांव में घूम रहे हैं और क्योंकि त्यागी समाज बीजेपी से पहले से ही बहुत नाराज है. आज सामूहिक बैठक करके निर्णय हो गया कि चुनाव में 2 दिन बाद वोटिंग है और हम बीजेपी के खिलाफ वोट देंगे. हमें ऐसा सुनने में आया है कि गठबंधन प्रत्याशी बहुत मजबूत है तो समाज अब लोकदल को ही वोट कर रहा है. त्यागी समाज का 95% प्रतिशत वोट जो बीजेपी को मिलता था अब वह सारा 95% वोट बीजेपी के विरोध में लोकदल को पड़ेगा और 8 तारीख को जब लोकदल के प्रत्याशी चुनाव जीतेंगे तो परिणाम भी आपके सामने आ जाएगा.

श्रीकांत त्यागी ने कहा, लोकदल को समर्थन देनें का एक कारण यह भी है कि बीजेपी के सामने लोकदल से मजबूत कोई प्रत्याशी नहीं है. भारतीय जनता पार्टी में त्यागी समाज ठगा हुआ महसूस कर रहा है. समाज की किसी भी मांग पर बीजेपी की तरफ से कोई विचार नहीं किया गया. यह जानते हुए कि हमारे विरोध में सारे मुकदमें फर्जी हैं, आज तक कोई कार्यवाही न्याय हित में नहीं की गई. अगर आज कोई भी बीजेपी का चोला ओढ़कर त्यागी समाज में जाएगा तो समाज उसे चाय तो पिला देगा लेकिन वोट नहीं देगा.

एक वोट नहीं मिलेगा-श्रीकांत
श्रीकांत त्यागी ने कहा, हम मेरठ में एक बड़ी बैठक करने जा रहे हैं. वहां त्यागी समाज की ऐतिहासिक बैठक होगी. त्यागी भूमिहार सम्मेलन है. यह अखिल भारतीय बैनर पर होगा और इसमें लोगों की संख्या भी 10-12 लाख से ज्यादा होगी. सरकार को हमारे सामने घुटने टेकने की जरूरत नहीं है. सरकार हमारे समाज को मनाने का काम करे. जो लड़ाई उन्होंने हमें अकेला समझकर शुरू किया था. यह बीजेपी के नेताओं को सबक सिखाने का समय है. समाज हित में अगर बीजेपी कोई फैसला लेगी तो समाज उसपर विचार भी करेगा. अब तो खतौली चुनाव हराने का समय है. त्यागी समाज बीजेपी का मूल वोटर हुआ करता था. हमारे 5 गांव में बीजेपी को एक भी वोट नहीं मिलने वाला है.