आज का राशिफल 3 स‍ितंबर 2021: भाग्य आपके साथ है, रुका हुआ धन मिलेगा वापिस

इस खबर को शेयर करें

मेष03 सितंबर, 2021
भाग्य आपके साथ है. परिवार की तरफ से प्रसन्नता के हालात बने रहेंगे. आप किसी ऐसे कार्य को अंजाम दे सकते हैं, जिससे आपके परिवार का नाम रोशन होगा. शुक्रवार को रुका हुआ धन वापिस मिलेगा. धन का निवेश होगा. आपका दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है.

वृष03 सितंबर, 2021
नौकरी में अच्छी मान-प्रतिष्ठा के साथ आपको सफलता मिलेगी. प्रमोशन या उससे संबंधित बातचीत होगी. पुत्र संतान द्वारा सराहनीय काम होगा. मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी. एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. कार्यक्षेत्र में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी.

मिथुन03 सितंबर, 2021
छात्र पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. किसी को उधार देने से बचें. व्यवसाय और धन के लिए शुक्रवार मिलाजुला रहेगा. पेट संबंधी दिक्कतें होंगी, खान-पान का थोड़ा ध्यान रखें, नहीं तो गैस विकार हो सकते हैं. आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे, बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे. भाग्य का साथ मिलने वाला है.

कर्क03 सितंबर, 2021
आपकी प्रतिभा से आपका भाग्य जागृत होगा और सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. प्रेम संबंधों में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी, इसलिए आप सोच समझकर बोलें. महत्वपूर्ण बातें अपने पार्टनर से जरूर शेयर करें. शुक्रवार को अपने से बड़ों व सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में आप अग्रणी रहेंगे.

सिंह03 सितंबर, 2021
काफी लोगों से बातचीत होगी. मधुर संबंध बनेंगे. कार्यक्षेत्र में परेशानियां मिलनी संभव हैं. किसी तरह का सच्चा या झूठा आरोप भी लग सकता है. वाद-विवादों से बचकर रहना ही उचित होगा. आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे.

कन्या03 सितंबर, 2021
आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. दूसरों के साथ मधुर व्यवहार रहेगा. विदेश यात्रा का आनन्द लेंगे. कामकाज के संबंध में दूर की यात्राएं संभव हैं. धन का निवेश करने के लिए दिन उत्तम है. पॉलिसी, शेयर मार्किट में आप धन इनवेस्ट कर सकते हैं. आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे.

तुला03 सितंबर, 2021
चतुराई का परिचय देते हुए कार्यों में सफल होंगे. जरूरत से ज्यादा गुस्सा परेशानी बढ़ाएगा. संतान की मदद सुख को बढ़ाएगी. ईश्वर का ध्यान करने से मानसिक शांति मिलेगी. शैक्षणिक मोर्चे पर लगातार प्रयास की वजह से कुछ खास व्यक्तियों का मार्गदर्शन आपको मिल सकता है.

वृश्चिक03 सितंबर, 2021
दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी. परिवार या प्रेमीजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा. मांगलिक कार्य में सहभागी होने का सौभाग्य शुक्रवार को प्राप्त होगा, जिसके कारण अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने का मौका भी मिलेगा. आर्थिक तौर पर स्थिति संतोषजनक रहेगी. कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा.

धनु03 सितंबर, 2021
सेहत सामान्य रहने वाली है. सोच योजनाबद्ध रहने वाली है, इसलिए कामकाज में सफलता मिलेगी. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. गुस्से को अपने ऊपर पर हावी न होने दें, फिर दिन अच्छा बीतेगा. आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में अच्छा दिन व्यतीत होगा.

मकर03 सितंबर, 2021
भाग्य आपका साथ देगा. मानसिक सुस्ती खत्म हो जाएगी और आपको हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे. भाग्य का साथ मिलने वाला है. कामकाज में लाभदायक स्थिति बनेगी. मांगलिक कार्य में व्यस्त रहेंगे.

कुंभ03 सितंबर, 2021
किसी पुरानी बात को लेकर सहयोगियों से बहस हो सकती है. अत: सावधानी से काम लेकर विवादों को टालें. निजी जीवन में कुछ परेशानियां रह सकती हैं. बेहतर होगा आप अपने जीवनसाथी की सोच को समझने का प्रयास करें. बात का बतंगड़ न बनाएं. प्रेम संबंधों के सन्दर्भ में दिन अनुकूल है.

मीन03 सितंबर, 2021
घूमने-फिरने के लिए शुक्रवार को घर से बाहर निकलेंगे, जिससे आपका भरपूर मनोरंजन होगा. आप कामकाज में अपना पूर्ण सहयोग देंगे. मौसम की मार झेलने को मिल सकती है. चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी.