दिल्ली के पर्यटकों ने हिमाचल में जमकर मचाया हुड़दंग, पुलिस को भी दी गालियां

Tourists from Delhi created ruckus in Himachal, abused the police
Tourists from Delhi created ruckus in Himachal, abused the police
इस खबर को शेयर करें

बिलासपुर। बाहरी राज्यों से पर्यटकों (Delhi Tourists) का हिमाचल आकर हुड़दंग (Ruckus) मचाना कोई नई बात नहीं है। ऐसा ही एक मामला बिलासपुर जिला से सामने आया है। यहां युवकों ने नशे की हालत में जमकर हुड़दंग मचाया। इन युवकों ने पुलिस तक को नहीं बख्शा और जमकर गालियां निकाली। जब पुलिस इन्हें पकड़ने आई तब भी इन युवकों ने पुलिस कर्मचारियों को गालियां निकाली और मौके से कार को भगा ले गए। यह युवक कुल्लू मनाली (Kullu Manali) से वापस लौट रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के चार युवकों ने नशे की हालत में नेशनल हाइवे पर खूब हुड़दंग मचाया। इन चार युवकों में से नशे में धुत एक युवक कार के सनरूफ पर नंगा होकर बैठ कर रास्ते में गालियां निकालता हुआ निकला। यह लोग सड़कों पर गालियां बकते हुए जा रहे थे। जिसकी सूचना लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी।

बिलासपुर बस अड्डे (Bilaspur Bus Stand) पर जब पुलिस ने इन युवकों को रुकने का इशारा किया तो यह पुलिस को भी गालियां देते हुए वहां से कार को भगा ले गए। पुलिस ने इनका पीछा किया और लखनपुर के पास इन्हें पकड़ कर पुलिस थाना ले आई। नशे में धुत इन युवकों की जब पुलिस ने सेवा की तब जाकर इन्हे होश आया और सभी युवकों ने पुलिस से माफी मांगी। फिलहाल पुलिस ने इन सबको हिदायत देकर छोड़ दिया है।