जयपुर में बीच सड़क पर व्यापारी को पीटा, सीने पर तमंचे से गोलियां मारने की धमकी दी

Trader beaten up on middle road in Jaipur, threatened to shoot bullets on his chest
Trader beaten up on middle road in Jaipur, threatened to shoot bullets on his chest
इस खबर को शेयर करें

जयपुर। जयपुर में शुक्रवार दोपहर एक ट्रेवल्स कारोबारी पर जानलेवा हमला किया। चार कारों में आए बदमाशों ने ट्रेवल्स कारोबारी की स्कोर्पियो पर पत्थर फेंके। जान बचाकर भागा कारोबारी घर में घुसता उससे पहले ही बदमाशों ने पकड़ लिया। उसके साथ मारपीट कर जेब में रखे 20 हजार रुपए छीन लिए। सीने पर बंदूक लगाकर 6 गोलियां मारकर जान से मारने की धमकी दी। सूचना पर श्याम नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। नाकाबंदी कराई, लेकिन कार सवार बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस वारदातस्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस हमले का कारण ट्रेवल्स कारोबार से पुराना विवाद होना मान रही है।

SHO श्रीमोहन मीणा ने बताया कि निर्माण नगर श्याम नगर निवासी योगेश यादव पर जानलेवा हमला हुआ। योगेश का सिंधीकैम्प में ट्रेवल्स का कारोबार है। दोपहर करीब 3:30 बजे वह स्कॉर्पियो गाड़ी से अपने घर आ रहे थे। इसी दौरान घर के पास चार कारों में आए कुछ बदमाशों ने उसे रोक लिया। बदमाशों ने स्कॉपियो पर पथराव किया। बचने के लिए स्कॉपियो को भगाकर जैसे-तैसे घर तक पहुंचा। पीछा करते हुए बदमाश घर तक पहुंच गए। स्कॉर्पियो से उतकर घर की तरफ भागा तो बदमाशों ने उसके पकड़ लिया।

सीने पर बंदूक रख मारने की दी धमकी
बदमाशों ने जमीन पर गिराकर उसके साथ जमकर मारपीट की। ट्रेवल्स कारोबारी योगेश की जेब में रखे 20 हजार रुपए भी छीन लिया। मारपीट के दौरान बंदूक निकालकर उसके सीने पर लगा दी। सीने में 6 राउंड फायर कर जान से मारने की धमकी दी। शोर-शराबा सुनकर घरों से बाहर लोगों के इकट्ठा होने पर हमलावर वहां से भाग निकले।