सहारनपुर में दर्दनाक हादसा: डंपर ने यात्रियों को कुचला, दो की मौत, कई घायल, धरने पर बैठे गुस्साए लोग

इस खबर को शेयर करें

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। गागलहेड़ी-मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे पर बेकाबू खनिज वाहन ने नागल बस स्टैंड पर सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचल दिया। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

शनिवार की सुबह नौ बजे हुए इस हादसे में नागल क्षेत्र के गांव जैनपुर निवासी कस्बे में ट्यूशन पढ़ने आए छात्र लक्की (17) पुत्र तेंदर, नागल के बडूली रोड निवासी नौमान (20) पुत्र नौशाद और एक अन्य वाहन के नीचे कुचले जाने से मौत हो गई, जबकि लक्की का साथी छात्र जैनपुर निवासी मोंटी पुत्र विनोद, गुलबहार पुत्र गय्यूर निवासी सलेमपुर, सुमित पुत्र ऋषिपाल गांव मनोहपुर थाना देवबंद गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। हादसे का जिम्मेदार चालक को मौके पर जुटी भीड़ ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। हादसे से गुस्साए लोगों ने सर्विस रोड पर धरना शुरू कर दिया। उनकी मांग है कि स्टेट हाईवे अथॉरिटी के पदाधिकारियों को मौके पर बुलाया जाए। हादसे वाली जगह पर अंडर पास या फिर ओवरब्रिज का निर्माण किया जाए। लोगों में खनिज वाहनों से लगातार हो रहे हादसों को लेकर आक्रोश है। थाना प्रभारी कुसुम भाटी गुस्साए लोगों को समझाने में जुटी हुई हैं।