हिमाचल के चंबा में दर्दनाक हादसा, हिमखंड की चपेट में आई बस, एक की मौत 7 घायल

हिमाचल के चंबा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. पांगी से चंबा आ रही एचआरटीसी की बस हिमखंड की चपेट में आ गई. हादसे में एक की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हुए हैं. घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

Traumatic accident in Himachal's Chamba, bus hit by iceberg, one killed and 7 injured
Traumatic accident in Himachal's Chamba, bus hit by iceberg, one killed and 7 injured
इस खबर को शेयर करें

चंबा. हिमाचल के चंबा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. पांगी से चंबा आ रही एचआरटीसी की बस हिमखंड की चपेट में आ गई. हादसे में एक की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हुए हैं. घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, हिमखंड की चपेट में आने से कैंटर पिकअप और बोलेरो गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई. कहा जा रहा है कि किलाड़-चम्बा मार्ग पर साच जोत के पास बस व बोलेरो पर चट्टानें गिरने से यह हादसा हुआ है. इस हादसे में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है.

यह हादसा साच से करीब 3 किलोमीटर की दूरी पर हुआ है. सूचना मिलने पर तीसा प्रशासन ने मौके पर दो एंबुलेंस भेजीं. एसडीएम तीसा गिरीश शर्मा ने बताया कि चार घायलों को तीसी सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है. अन्य घायलों को भी अस्पताल पहुंचाया जा रहा है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि हादसा कितना भयंकर था. पत्थर की चपेट में आने से रोडवेज की बड़ी बस खाईं में गिरने से बच गई. हालांकि, बस का अधिकांश हिस्सा खाईं की तरफ ढुलांव पर लटका हुआ. गनीमत रही कि बड़ा हादसा होने से बच गया.

वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि मंडी पठानकोट नेशनल हाईवे 154 पर उपमंडल जोगिंदर नगर के मोहन घाटी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में 8 साल के मासूम की परिवहन निगम के चपेट में आने से मौत हो गई. घटना शनिवार सुबह की है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 8 वर्षीय अमित कुमार निवासी मोहनघाटी अपने पिता लेखराज के साथ सड़क किनारे खड़े ट्रेक्टर से सामान लेने गया था.