हिमाचल में तूफान से टूटा पेड़ स्कूली बच्चों पर गिरा, 3 बच्चियां…

इस खबर को शेयर करें

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला में तूफान के चलते 3 स्कूली बच्चों पर पेड़ गिर गया. पेड़ से ये तीन बच्चियां बुरी तरह से घायल हो गई. तीनों के मुंह पर चोट लगी है. बच्चे जब स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौट रहे थे, तब यह घटना हुई. घायलों को शिक्षक ने अस्पताल पंहुचाया है और बच्चियों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम की यह घटना है. शिमला जिले के कोटखाई के रावला-क्यार में तूफान चला. तूफान की वजह से चीड़ का पेड़ 3 स्कूली छात्राओं पर आ गिरा. यहां प्राइमरी स्कल के पास घटना पेश आई है. शिमला के डीएसपी कमल वर्मा ने घटना की पुष्टि और कहा कि कोटखाई अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छात्राओं को घर भेजा गया है.

शिमला पुलिस ने बताया कि शाम चार बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली थी. घटना में छह साल की आरुषि, गांव रावलाक्यार, रंजना (6) और सात साल की हिमानी घायल हुई हैं. तीनों पर पेड़ आ गिरा था. पुलिस का कहना है कि जांच में पता चला है कि तूफान की वजह से यह पेड़ गिर गया और तीनों बच्चे घायल हो गए. तीनों बच्चियों के मुंह पर चोट लगी है. वहीं एक बच्ची के बाजू में बड़ा कट लग है, जिसमें डॉक्टरों को टांके लगाने पड़े हैं. पेड़ गिरने से बच्चियां लहुलूहान हो गई थी.