बिहार में खाना खा रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा , 5 लोगों की मौत, कई खून से लथपथ

बिहार के वैशाली जिले में एक भयानक एक्सीडेंट हो गया। जहां तेज रफ्तार में आ रहा ट्रक एक होटल में जा घुसा। होटल में खाना खा रहे लोगों को रौंदते हुए निकल गया। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हुए हैं।

इस खबर को शेयर करें

वैशाली. बिहार के वैशाली जिले में एक दर्दनाक एक्सीडेंट हो गया। इस भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। वहीं दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हो गए। तेज रफ्तार में आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर लोगों को रौंदते हुए होटल में जा घुसा। होटल में मौजूद लोग इसकी चपेट में आ गए। आरोपी ट्रक ड्राइवर भाग पाता इससे पहले मौके पर मौजूद भीड़ ने उसे पकड़ लिया। जिसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। बात में पुलिस को सौंप दिया गया।

खाना खाते वक्त हुई लोगों की मौत
दरअसल, यह भयानक एक्सीडेंट वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा में बुधवार दोपहर करीब 1 बजे के आसपास हुआ। यहां सड़क किनारे बनी एक होटल में खाना खा रहे थे। इसी दौरान अचानक तेज रफ्तार में डंपर आया और होटल में जा घुसा। इस दौरान खाना खा रहे लोग इसके शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि ट्रक ने पहले दो ई-रिक्शा और ऑटो को जोरदार टक्कर मारी थी। इसके बाद वह सड़क होटल में घुसा।

पुलिस और भीड़ के बीच बिगड़े हालात
इस एक्सीडेंट के बाद अफरा तफरी मच गई, मौके पर मौजूद लोगों ने जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं आक्रोशित लोगों विरोध प्रदर्शन करते हुए सड़क जाम कर दिया। वहीं खबर लगते ही एसडीपीओ पूनम केसरी टीम के साथ मौके पर पहुंची और लोगों को रास्ते से हटाया गया। बताया जाता है कि इस दौरान पुलिस और लोगों की नोकझोंक भी हुई। वहीं पुलिस मरने वालों की संख्या को लेकर अब तक पुष्टि नहीं की है।

जनप्रतिनिधियों की पहल पर शांत हुआ मामला
वहीं पुलिस मामला शांत होने के बाद हादसे के शिकार हुए चारों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है, उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि हंगामा जनप्रतिनिधियों की पहल पर शांत हुआ है। फिलहाल प्रशासन की टीम हालात को नियंत्रित करने और मामले की जांच में जुट गई है।