Delhi Metro में दो लड़कियों हुई लड़ाई! एक ने निकाले जूते तो दूसरे ने पानी की बोतल और फिर, देखें Video

Two girls fight in Delhi Metro! One took out the shoes, the other took out the water bottle and then, watch video
Two girls fight in Delhi Metro! One took out the shoes, the other took out the water bottle and then, watch video
इस खबर को शेयर करें

Delhi Metro Girl Fight: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की हाल की घटना ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है, क्योंकि दो महिलाओं के बीच अज्ञात कारण से गरमागरम बहस हुई. इस झगड़े का क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि दो लड़कियों के बीच झगड़े की वजह से दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro Video) ट्रेन के डिब्बे में महिलाओं के बीच तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई. इस घटना का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया. महिलाओं को शुरू में अलग-अलग खड़े हुए देखा जा सकता है और फिर आपत्तिजनक भाषा का यूज करते हुए एक-दूसरे के पास आती हैं.

Delhi Metro में दो महिलाओं के बीच हुआ झगड़ा
महिलाओं में से एक को अपना जूता निकालकर दूसरे को धमकाते हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरी महिला ने वापस उसे जवाब देने के लिए पानी का बोतल होता है. शुरू में मेट्रो में मौजूद अन्य यात्रियों ने तुरंत हस्तक्षेप कर स्थिति को शांत करने की कोशिश की. लेकिन झगड़ा अभी खत्म नहीं हुआ. वीडियो के बाद के हिस्से में, महिलाओं में से एक को मेट्रो ट्रेन की फोन सर्विस का यूज करते हुए एक मेट्रो ऑफिसर से संपर्क करने के लिए देखा जा सकता है. उसने आगे किसी भी परिणाम को रोकने के लिए हस्तक्षेप करने की मांग कर रही थी.

वीडियो अब सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
दोनों महिलाएं अपमानजनक शब्दों की बौछार के साथ एक-दूसरे को जवाब देती हैं. स्थिति तब और बढ़ जाती है जब महिला नाराज होकर अपनी पानी की बोतल उठाती है और दूसरी महिला पर पानी फेंक देती है. हालांकि, इस घटना को ऑनलाइन शेयर करने के बाद लोगों की हैरान कर देने वाली प्रतिक्रिया देखने को मिली. कई लोगों ने तो यह भी कहा कि यह तो पहला हिस्सा है ‘पार्ट 2’ आना अभी बाकी है. वीडियो को देखने के बाद लोगों की कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली. एक यूजर ने लिखा, “यह तो किसी मसाला टाइप की मूवी मालूम पड़ रही है.” एक अन्य ने लिखा, “पुरुषों के तुलना में महिलाओं के झगड़े देखने लायक होते हैं.”