छतीसगढ मे आमने-सामने से भ‍िड़ गईंं दो स्‍कूली बस, मची अफरातफरी

Two school buses clashed with each other in Chhattisgarh, chaos ensued
Two school buses clashed with each other in Chhattisgarh, chaos ensued
इस खबर को शेयर करें

कबीरधाम: छत्‍तीसगढ़ के कबीरधाम ज‍िले में एक्‍सीडेंट की बड़ी वारदात सामने आई है जहां दो स्‍कूली बसें आपस में भ‍िड़ गईं. जिले के कुकदुर थाना अंतर्गत ग्राम नेउर के पास दो निजी स्कूल वाहनों के आमने-सामने टक्कर होने से भयानक एक्‍सीडेंट हो गया. वाहनों में 10 स्‍कूली बच्‍चे सवार थे. 2 पलटी खाने के बाद वाहन खेत में जा गिरा. हालांकि इस गंभीर हादसे में बस में सवार एक बच्ची को मामूली चोट आई हैंं, बाकी बच्चे सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

न‍िजी स्‍कूल की बस थी शाम‍िल
घटना आज सुबह की है क‍ि जब स्कूल टाइम पर बच्चों को लाने ले जाने के लिए बस स्कूल से निकली थी. ग्राम नेउर के पास दो अलग-अलग निजी स्कूलों के वाहनो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिसमें एक निजी स्कूल एंबिशन स्कूल पंडरिया की बस थी.

एक बच्‍ची को आई मामूली चोट
बस में 10 स्कूली बच्चे सवार थे. बस सड़क से 2 पलटी खा कर पास के खेत में जा गिरी. एक्‍सीडेंट के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. बस में मासूम बच्‍चे भी सवार थे जो स्‍कूल जा रहे थे. हालांक‍ि बच्‍चों की किस्मत बहुत अच्छी रही क‍ि इस गंभीर हादसे के बावजूद मात्र एक बच्ची को मामूली चोट आई है, शेष सभी बच्चे सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

पुल‍िस मौके पर पहुंची
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जो खाली बस थी वह तेज गति से आ रही थी और बच्चों से भरी स्कूली बस को उन्होंने टक्कर मार दी जिसके चलते यह गंभीर हादसा हुआ है. फिलहाल घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच करने में जुटी है. पुल‍िस ये पता लगाने की कोश‍िश कर रही है क‍ि इस एक्‍सीडेंट का क्‍या कारण रहा और इसमें दोनों बस वालों में से क‍िस की गलती है. बच्‍चों से भरी बस यद‍ि पलट कर खेत में ग‍िरती तो ये हादसा बहुत बड़ा हो सकता था.