दो महिलाओं ने एक ही शख्स से कर ली शादी, दोस्ती ना टूटे तो निकाली ऐसी तरकीब

Two women got married to the same person, if the friendship is not broken, then such a trick was taken out
Two women got married to the same person, if the friendship is not broken, then such a trick was taken out
इस खबर को शेयर करें

Viral Wedding News: पाकिस्तान (Pakistan) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल पाकिस्तान के मुजफ्फरगढ़ (Muzaffargarh) की रहने वाली दो सहेलियों ने एक ही शख्स से शादी (Wedding) कर ली है और उन्होंने ऐसा आपसी सहमति से किया है. जान लें कि ये सहेलियां एक-दूसरे के बिना ज्यादा दिन रह नहीं पाईं इसलिए महिला ने अपनी सहेली की शादी अपने पति (Husband) से करा दी और अब ये दोनों सहेलियां पति और बच्चों के साथ एक ही घर में रहती हैं.

सहेलियों ने साथ रहने के लिए किया ऐसा काम
डेली पाकिस्तान ग्लोबल की रिपोर्ट के मुताबिक, एक ही शख्स से शादी करने वाली सहेलियों के नाम शहनाज और नूर है. दोनों पाकिस्तान के मुजफ्फरगढ़ में एक ही मोहल्ले में रहती थीं. पहले शहनाज की एजाज से शादी हुई और वो अपने ससुराल चली आईं. इससे शहनाज और नूर दूर हो गईं. लेकिन नूर, शहनाज से मिलने अक्सर उनके घर आ जाया करती थीं. फिर एक दिन दोनों ने मिलकर ऐसी तरकीब निकाली जिससे दोनों साथ में एक ही छत के नीचे रहने लगीं.

महिला ने सहेली से शादी के लिए पति को किया राजी
बता दें कि दोनों महिलाओं के पति एजाज पेशे से दर्जी हैं. शहनाज और नूर साथ रहना चाहती थीं. इसलिए तय किया गया कि नूर, शहनाज के पति के साथ शादी करेगी. इसके बाद शहनाज ने खुद अपने पति एजाज के पास जाकर इसकी अनुमति मांगी. एजाज ने इस रिश्ते को मंजूर कर लिया और अब शहनाज और नूर एक ही घर में अपने पति और बच्चों के साथ रहती हैं.

सौतन होने के बावजूद नहीं होता झगड़ा
गौरतलब है कि जहां शहनाज के दो तो नूर एक बच्चे की मां हैं. शहनाज ने बताया कि वो नूर को बहुत प्यार करती हैं. दोनों को एक-दूसरे के बिना अच्छा ही नहीं लगता है. शहनाज ने कहा कि एक बार उसकी लड़ाई भले ही पति एजाज से हो जाए लेकिन नूर से कभी भी उनका विवाद नहीं होता है. जब से नूर और वो एक घर में रहने लगी हैं दोनों बहुत खुश हैं.