मुजफ्फरनगर में त्यागी समाज ने की श्रीकांत की बिना शर्त रिहाई की मांग

श्रीकांत त्यागी के समर्थन में उकावली गांव में त्यागी समाज की पंचायत का आयोजन हुआ। वक्ताओं ने सरकार से श्रीकांत त्यागी की बिना शर्त तुरंत रिहाई की मांग की गई। सर्वसम्मति से 21 अगस्त को नोएडा में होने वाली महापंचायत में जाने का निर्णय लिया।

Tyagi Samaj in Muzaffarnagar demands unconditional release of Shrikant
Tyagi Samaj in Muzaffarnagar demands unconditional release of Shrikant
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। श्रीकांत त्यागी के समर्थन में उकावली गांव में त्यागी समाज की पंचायत का आयोजन हुआ। वक्ताओं ने सरकार से श्रीकांत त्यागी की बिना शर्त तुरंत रिहाई की मांग की गई। सर्वसम्मति से 21 अगस्त को नोएडा में होने वाली महापंचायत में जाने का निर्णय लिया।

त्यागी समाज के जिलाध्यक्ष हरिओम त्यागी ने कहा कि एक महिला के आरोपों की जांच करवाए बिना श्रीकांत त्यागी के खिलाफ सरकार के इशारे पर प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई की है। यह गलत है। महिला के आरोपों की जांच किसी एजेंसी से करवाई जाएं। प्रतोष त्यागी बुढ़ाना ने कहा कि सरकार को चाहिए कि श्रीकांत पर लगाए गए गैंगस्टर एक्ट हो हटाए और बिना शर्त रिहा करें। उन्होंने सभी से नोएडा में होने वाली महापंचायत में पहुंचने की अपील की। पंचायत में बोबी त्यागी, जयचंद त्यागी, विदुर मोहन, सुभाष त्यागी, बाल किशोर त्यागी, आदेश त्यागी ने भी विचार व्यक्त किए। पंचायत की अध्यक्षता प्रतोष त्यागी और संचालन धनप्रकाश त्यागी ने किया।

22 को होने वाली पंचायत में जुटेगी भीड़
भोपा। भारतीय किसान यूनियन तोमर के मीडिया प्रभारी वाजिद रजा के प्रतिष्ठान पर हुई बैठक में 22 अगस्त को होने वाली पंचायत को सफल बनाने की अपील की गई। बताया कि पंचायत में मेरठ, शामली, सहारनपुर, बागपत, बिजनौर, देहरादून, संभल, मुरादाबाद, हरिद्वार, गाजियाबाद आदि जनपदों से हजारों की संख्या में किसान शामिल होंगे। बैठक में मोहम्मद साकिब, अमजद अली, शहजाद, अमन कुमार, याकूब मौजूद रहे।