उफ्फ ये उर्फी! सारी लाज-शर्म भूल हसीना ने पहना ऐसा टॉप, इज्जत ढकने के लिए हाथ!

Uff Yeh Urfi! Forgetting all the shame, Hasina wore such a top, hands to cover the respect!
Uff Yeh Urfi! Forgetting all the shame, Hasina wore such a top, hands to cover the respect!
इस खबर को शेयर करें

Urfi Javed Braless Covers Breasts with Hands: उर्फी जावेद एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं लेकिन इनकी फेम की वजह इनकी एक्टिंग और टीवी शोज नहीं हैं बल्कि इनका अतरंगी फैशन और अजीबोगरीब कपड़े हैं, जिनमें ये आए दिन नजर आया करती हैं. उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर अजीब चीजों के कपड़े बनाकर पहना करती हैं और अपने फैशन से हर बार सबको शॉक कर देती हैं. उर्फी जावेद ने कुछ देर पहले एक नई फोटो शेयर की है जिसे देखकर लोग दंग रह गए हैं! उर्फी ने इस फोटो में ब्रालेस होकर ऐसा टॉप पहना है कि अपनी इज्जत ढकने के लिए इस बोल्ड हसीना को अपने हाथों की जरूरत पड़ गई है. आपने देखी उर्फी की ये बोल्ड फोटो?

आपको बता दें कि उर्फी की जिस फोटो के बारे में हम बात कर रहे हैं उसे एक्ट्रेस ने पोस्ट तो नहीं किया है लेकिन अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जरूर शेयर किया है. इस फोटो में हसीना ने एक टॉप तो पहना हुआ है लेकिन वो अपने आप में इतना अजीब और बोल्ड है कि देखकर लोगों का सिर चकरा गया है. उर्फी के इस टॉप का नेक ऐसा है कि इज्जत ढकने के लिए हाथों का इस्तेमाल करना पड़ रहा है.

ब्रालेस उर्फी ने हाथों से ढकी इज्जत!

एक्ट्रेस की जिस बेहद बोल्ड फोटो की हम यहां बात कर रहे हैं, उसे आप यहां देख सकते हैं. उर्फी जावेद के टॉप का नेक इतना डीप है कि उसका बॉर्डर उनकी ब्रेस्ट्स के नीचे आ रहा है जिसकी वजह से ब्रेस्ट्स एक्सपोज हो रहे हैं. ब्रालेस होकर इस बोल्ड टॉप को पहनने वाली उर्फी ने अपनी इज्जत ढकने के लिए अपने हाथों का इस्तेमाल किया है. उर्फी कई बोल्ड आउटफिट्स में नजर आ चुकी हैं और इस फोटो को भी उनके सबसे बोल्ड अवतारों में से एक कहा जा रहा है.