उफ्फ ये उर्फी! स्ट्रैपलेस मोनोकिनी में सामने ऐसी जगह पर लगा था गहरा कट कि देखने वालों ने बंद कर ली आंखें!

Uff Yeh Urfi! The strapless monokini had a deep cut in the front at such a place that the onlookers closed their eyes!
Uff Yeh Urfi! The strapless monokini had a deep cut in the front at such a place that the onlookers closed their eyes!
इस खबर को शेयर करें

Urfi Javed Boldness Overload: उर्फी जावेद टीवी की सबसे बोल्ड और एक्सपेरिमेंटल एक्ट्रेस कही जा सकती हैं! हसीना की ये बोल्डनेस उनके काम में नहीं बल्कि उनके फैशन चॉइसेज में नजर आती है. उर्फी कई सीरियल्स और रिएलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं लेकिन उनका ‘टिकट टू फेम’ उनके कपड़े और अतरंगी फैशन सेंस है. उर्फी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और समय-समय पर अपने नए लुक्स यहां शेयर करती रहती हैं जो लोगों के होश उड़ाया करता है! उर्फी जावेद ने अपना एक और नया लुक फैंस को दिखाया है और उसमें एक्ट्रेस की हद पार बोल्डनेस ने सबको चौंका दिया है. सामने से गहरे कट वाली मोनोकिनी में उर्फी जावेद ने गदर मचा दिया है…

Uorfi Javed ने फिर दिखाई हद पार बोल्डनेस!

उर्फी जावेद के जिस नए लुक की हम बात कर रहे हैं, उसे एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक वीडियो के रूप में शेयर किया है. उर्फी इस लुक के लिए ब्रालेस हैं और उन्होंने यहां एक स्ट्रैपलेस मोनोकिनी पहनी हुई हा. मोनोकिनी में जितना कम कपड़ा है, उतना ही ज्यादा कपड़ा एक्ट्रेस की स्लीव्स पर है. उर्फी ने ऊपर से एक बिकिनी श्रग भी डाला हुआ है लेकिन उससे ज्यादा कुछ ढक नहीं रहा है.

urfi javed

Urfi की स्ट्रैपलेस मोनोकिनी में ऐसी जगह पर लगा था कट…

आप इन फोटोज में देख सकते हैं कि उर्फी जावेद की मोनोकिनी कितनी ज्यादा बोल्ड है. एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर इस स्ट्रैपलेस मोनोकिनी को तो पहन लिया है लेकिन बात यहां खत्म नहीं होती है! उर्फी की मोनोकिनी में, सामने की तरफ एक बहुत गही ओपनिंग है जो एक्ट्रेस का काफी कुछ रिवील कर रही है. उर्फी का बोल्ड लुक इस गहरे कट की वजह से और भी ज्यादा बोल्ड हो गया है.