जंग के बीच यूक्रेनी महिलाओं को सेक्सी ड्रेस पहनने का निर्देश, ऐसे बढ़ेगी रूस की परेशानी

Ukrainian women were instructed to wear sexy dress amid the war, Russia's troubles will increase in this way
Ukrainian women were instructed to wear sexy dress amid the war, Russia's troubles will increase in this way
इस खबर को शेयर करें

Russia-Ukraine Conflict: रूस-यूक्रेन के बीच युद्ध (Russia-Ukraine War) जारी है. इस बीच, यूक्रेन (Ukraine) की महिलाओं से अपील की जा रही है कि वो सेक्सी ड्रेस पहनें और एक चीता की तरह तैयार हों. इससे रूस (Russia) की परेशानी बढ़ सकती है. यूक्रेनियों का कहना है कि महिलाएं ऐसा करके #FreeTheLeopards अभियान में भाग लेंगी. यूक्रेन में ये कैंपेन तेजी से चलाया जा रहा है और जर्मनी से अपील की जा रही है कि वो रूस के खिलाफ जंग में यूक्रेन की मदद के लिए अपने लियोपार्ड बैटल टैंक (Leopard battle tanks) दे दे. हालांकि, जर्मनी ने अभी तक यूक्रेन की ये मांग नहीं मानी है.

क्या है यूक्रेन का खास प्लान?
डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक,#FreeTheLeopards कैंपेन चलाकर जर्मन सरकार से यूक्रेन अपने लियोपार्ड बैटल टैंक भेजने की अपील कर रहा है जिससे युद्ध में रूस द्वारा यूक्रेन से छीनी गई जमीन पर वापस कब्जा किया जा सके.

जेलेंस्की के सहयोगी ने किया ये दावा
हालांकि, जर्मनी ने अब तक लियोपार्ड बैटल टैंक को लेकर यूक्रेन की अपील को नकारता रहा है. लेकिन, यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की (Volodymyr Zelenskyy) के सहयोगी मायखाइलो पोडोलीक (Mykhailo Podolyak) का दावा है कि दोनों देश सौदे के करीब हैं.

जर्मनी और यूक्रेन के बीच बनेगी बात!
मायखाइलो पोडोलीक के मुताबिक, उन्हें लगता है कि वो लियोपार्ड बैटल टैंकों के लिए अपने जर्मन साथियों के साथ आम सहमति बना पाएंगे. हम यूरोप की सुरक्षा के लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हैं. लेकिन हथियारों के साथ हमारी मदद करें.

गौरतलब है कि रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध को शुरू हुए 8 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है. दोनों तरफ के हजारों सैनिक मारे जा चुके हैं. रूस, यूक्रेन के 4 प्रांतों का विलय अपने में कर चुका है. वहीं दूसरी तरफ यूक्रेन भी हार मानने को तैयार नहीं है. यूक्रेन ने भी रूस के द्वारा कब्जा की गई कुछ जमीन को वापस लेने का दावा किया है.