हंस क्यों रहा है बे तू’… जब हिमाचल प्रदेश के डिप्टी स्पीकर हंस राज ने जड़ा छात्र को थप्पड़

इस खबर को शेयर करें

शिमला : चंबा के एक स्कूल में उस समय सनसनी फैल गई जब हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष हंस राज ने एक छात्र को थप्पड़ जड़ दिया। वह सरकारी स्कूल पहुंचे थे, यहां निरीक्षण के दौरान उन्होंने गुस्से में छात्र को थप्पड़ मारा। इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।
इस घटना पर बच्चे के पिता रियाज मोहम्मद ने कोई प्रतिक्रिया नहीं की न ही शिकायत की। घटना को नज़रअंदाज करते हुए उन्होंने कहा कि जब विधानसभा उपाध्यक्ष उनके बेटे को कुछ समझाने की कोशिश कर रहे थे तो उनका हाथ चल गया। उन्होंने उसे मारा नहीं बस हल्का सा छुआ था।

‘हंस क्यों रहा है बे’
वीडियो में दिख रहा है कि वह बच्चे से पूछते हैं ‘क्यों हंस रहा है बे तू? यहां मदारी का खेल चल रहा है? Why you are laughing? तुम लोग क्लास में भी यही करते होगे। मोबाइल किसके-किसके पास हैं। मैं बैग चेक करूंगा जिसके पास निकला उसे फाइन लगेगा।’ इसी दौरान कोई बच्ची हंसती है तो हंसराज उससे कहते हैं, ‘अब तू क्यों हंस रही है? मोबाइल लाई है न दिखा..’

कांग्रेस ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण
वीडियो में हंस राज को अपने विधानसभा क्षेत्र चुराह के एक सरकारी स्कूल के छात्रों से बात करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में नजर आ रहा है कि उसी दौरान जब उनमें से एक छात्र हंसने लगा तो विधानसभा उपाध्यक्ष ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण और अस्वीकार्य करार दिया है।