अभी-अभी: भीषण हादसे से दहला हिमाचल, गहरी खाई में गिरी कार, BJP विधायक समेत 7 लोग…

Just now Himachal stunned by a horrific accident, car fell into deep gorge, 7 people including BJP MLA...
Just now Himachal stunned by a horrific accident, car fell into deep gorge, 7 people including BJP MLA...
इस खबर को शेयर करें

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक सड़क हादसा हुआ है. हादसे में कार खाई में गिरी है. कुल सात लोग घायल हुए हैं. इनमें भाजपा विधायक (BJP MLA) के अलावा चार महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं. घायलों को बंजार अस्पताल में भर्ती किया गया है. यह हादसा बंजार उपमंडल में बाहू के पास हुआ है. बताया जा रहा है वाहन सड़क से करीब डेढ़ सौ फीट नीचे जा गिरा.

जानकारी के अनुसार, उपमंडल बंजार की ग्राम पंचायत बाहु सर के पास बंजार विधायक सुरेंद्र शौरी का वाहन खाई में लुढ़क गया. वह क्रेटा गाड़ी में सवार थे. बंजार विधायक सुरेंद्र शौरी बालू पांंजो पर्व से वापस आ रहे थे. रास्ते में वाहन (एचपी 34 सी 7558) में लिफ्ट ली. लिफ्ट लेने के 2 मिनट बाद वाहन सड़क पर चिकनी मिट्टी होने के कारण सड़क से खाई की ओर लुढक गया.

इस कारण वाहन में बैठे सभी घायल हो गए. वाहन में सवार विधायक समेत 4 महिलाएं 2 बच्चे व विधायक घायल हो गए, जिन्हें तुरंत उपचार के लिए 108 के माध्यम से बंजार अस्पताल लाया गया. फिलहाल विधायक का उपचार व अन्य घायलों का उपचार बंजार अस्पताल में चल रहा है. जबकि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बंजार के डॉक्टर के अनुसार सभी की हालत सामान्य है. वहींं, घायलों फौरी राहत के रूप में 5 -5 हजार की राशि दी गयी है.