Nisha Gurugain Viral Full Video Download Link 2021 Leaked Video

इस खबर को शेयर करें

Viral Video: Nisha Gurugain Viral Full Video Download Link 2021, Nisha Gurugain Laeked Video Download, Download Nisha Gurugain Viral Video.

Nisha Gurugain (Nisha Gurugain Viral Full Video Download Link 2021, Nisha Gurugain Laeked Video Download) एक लोकप्रिय टिकटोक स्टार और एक ताज पहनाया हुआ संगीतकार है। वह एक इंस्टाग्राम ब्रांड इन्फ्लुएंसर भी हैं। निशा को मॉडलिंग और डांस का बहुत शौक है और इसे सेलेबिस्तान द्वारा मैनेज किया जाता है।

Nisha Guragain Viral Full Video Download Link 2021

Nisha Gurugain Biography and Family
Born October 01, 1997 in Mumbai – India
Nationality Indian
Net Worth Rs 5 Crore
निशा गुरगैन (Nisha Guragain Viral Video Download Link 2021, Nisha Guragain Video Leaked Download, Download Nisha Gurugain Viral Video) 22 साल की हैं और उनका जन्म 1 अक्टूबर 1997 को मुंबई में हुआ था। उनका जन्म और पालन-पोषण एक हिंदू परिवार में हुआ था। मॉडल ने अपने माता-पिता के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा नहीं किया है; हालाँकि, उसने उन्हें अपने पहले के कुछ वीडियो और सोशल मीडिया तस्वीरों में शामिल किया है। उनके परिवार में उनकी दादी भी शामिल हैं। कुछ सूत्रों का यह भी दावा है कि निशा की एक छोटी बहन भी है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है। उसके पास एक पालतू कुत्ता भी है और वह होंडा सिटी चलाती है।

निशा गुरगैन ने अपनी शिक्षा मुंबई के एक निजी स्कूल से पूरी की और वाणिज्य के क्षेत्र में स्नातक की पढ़ाई की।

Nisha Gurugain Boyfriend
निशा गुरगैन अपनी निजी जानकारी को गोपनीय रखना पसंद करती हैं और उन्होंने अपने रिश्तों के बारे में कभी नहीं खोला। वह कथित तौर पर अब तक सिंगल है, हालांकि उसके डेटिंग साथी टिकटोक स्टार विशाल पांडे की अफवाहें हैं।

Nisha Guragain Net Worth
निशा गुरगैन (Nisha Gurugain Viral Full Video Download Link 2021, Nisha Gurugain Laeked Video Download, Download Nisha Gurugain Viral Video) सबसे होनहार सितारों में से एक है और एक शानदार जीवन जी रही है। जबकि उसकी सही निवल संपत्ति का खुलासा नहीं किया गया है, कुछ सूत्रों का सुझाव है कि यह अनुमानित ₹ 5 करोड़ है। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि वह हर इवेंट के लिए लगभग ₹1.5 से ₹2 लाख चार्ज करती हैं। और मनोरंजन व्यवसाय में उसकी बढ़ती प्रसिद्धि के साथ, यह संभावना है कि आने वाले वर्षों में उसकी संपत्ति बढ़ेगी।

Nisha Guragain Professional Life
निशा गुरगैन (nisha kar madhu viral video) अपने टिकटॉक वीडियो के जरिए स्टारडम हासिल करने के बाद म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। वह पहली बार 2019 के पंजाबी संगीत वीडियो में के वी सिंह द्वारा ना लादेया कर शीर्षक से दिखाई दीं। बाद में, उन्होंने सुख संधू द्वारा जट्टा वे जट्टा नामक एक और संगीत वीडियो में अभिनय किया, जो उसी वर्ष रिलीज़ हुआ।

Nisha Guragain Instagram
निशा गुरगैन को अपने सभी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर बड़े पैमाने पर फॉलो किया जाता है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर वर्तमान में 5.6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और उनके पोस्ट स्ट्रीट स्टाइल और फैशन के प्रशंसकों के लिए एक वरदान हैं। वह एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर भी हैं।

Nisha Guragain TikTok
Nisha Gurugain Viral Full Video Download Link

निशा गुरगैन (nisha viral video, nisha gurgain viral video)ने टिकटॉक पर बड़ी लोकप्रियता हासिल की है और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे बड़े भारतीय सितारों में से एक है। मुझे याद है आता तेरी वो नजरें मिलाना पर एक लिप सिंक म्यूजिकल वीडियो अपलोड करने के बाद उन्होंने पहली बार लोकप्रियता और दर्शकों की व्यस्तता हासिल की। वीडियो तुरंत वायरल हो गया और उस समय उसे लगभग 2.5 मिलियन लाइक्स मिले। अब तक, निशा गुरगैन के 21.6 मिलियन फॉलोअर्स और 551.3 मिलियन दिल हैं।

वह टिक्कॉक पर अन्य लोकप्रिय सितारों के साथ भी सहयोग कर रही है, खासकर टिकटॉक प्लेटफॉर्म पर 10 मिलियन फॉलोअर्स को पार करने के बाद। उनका सबसे उल्लेखनीय सहयोग रियाज़, मानव छाबड़ा और फैसल शेख जैसी हस्तियों के साथ है।

निशा का एक YouTube चैनल भी है जहां वह कभी-कभार अपने प्रशंसकों के लिए वीडियो पोस्ट करती हैं। हालांकि, वह प्लेटफॉर्म पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं।

DISCLAIMER: उपरोक्त जानकारी विभिन्न वेबसाइटों/मीडिया रिपोर्टों से प्राप्त की गई है। वेबसाइट आंकड़ों की 100% सटीकता की गारंटी नहीं देती है।

Nisha Gurugain Viral Video Download Link
Download Video: Download Nisha Gurugain Viral Video, Nisha Gurugain Viral Full Video Download Link 2021, Nisha Gurugain Laeked Video Download, Nisha Guragain Vairal Video, nisha gurgain viral video download, nisha guragain leaked video.