इस एक्ट्रेस का MMS हुआ था लीक, अब छठ पूजा करते दिखी तो लोगों ने जमकर लताड़ा

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार रहीं एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) का MMS वीडियो पिछले दिनों जमकर वायरल हुआ था. इस वीडियो में त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) एक शख्स के साथ इंटीमेट होती नजर आ रही थीं. सोशल मीडिया पर तमाम अकाउंट्स से इस वीडियो को शेयर किया गया. अब छठ के पावन पर्व पर त्रिशा (Trisha Kar Madhu) ने पूजा करते हुए अपनी एक फोटो शेयर कर दी है जिसके लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया गया है.

पीली साड़ी में नजर आईं त्रिशाकर
इस फोटो में त्रिशाकर (Trisha Kar Madhu) पीली साड़ी पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने नाक से लेकर मांग तक का सिंदूर लगा रखा है. खुले बालों में त्रिशाकर (Trisha Kar Madhu) बहुत खूबसूरत लग रही हैं और चूल्हे पर पूजा की तैयारियां करते दिख रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए त्रिशाकर मधु ने लिखा, ‘सात घोड़ों के रथ पर सवार, भगवान सूर्य आएं आपके द्वार, किरणों से भरे आपका घर संसार, छठ आपके लिए बन जाए समृद्धि का त्योहार’.

लोगों ने जमकर कर दिया ट्रोल
हालांकि एक्ट्रेस ने अपने फैंस को छठ की शुभकामनाएं दी हैं लेकिन उन्हें इस तस्वीर पर जमकर ट्रोल किया गया है. किसी ने 100 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली जैसा मुहावरा लिख दिया है तो किसी ने कहा है कि वह इस तरह का ढोंग आखिर क्यों कर रही हैं. बता दें कि प्राइवेट वीडियो वायरल होने के बाद भी लोगों ने त्रिशा (Trisha Kar Madhu) को जमकर ट्रोल किया था.

वायरल हुआ था MMS वीडियो
हालांकि उस वक्त एक्ट्रेस ने यह कहकर अपना बचाव किया था कि किसी ने जान बूझकर ये वीडियो लीक कर दिया है ताकि फिल्म जगत में उनकी छवि खराब हो. हालांकि त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) ने यह नहीं कहा था कि ये उनका वीडियो नहीं है. ऐसे में लोग उनके निजी रिश्तों से लेकर उनके चरित्र तक पर सवाल उठाते दिखाई पड़े थे.