उत्तराखंड: किसान महापंचायत के फोटो अपलोड करने पर बीजेपी नेता ने गाली-गलौज के साथ दी हत्या करने की धमकी

इस खबर को शेयर करें

हरिद्वार। हरिद्वार के लक्सर में पिछले दिनों हुई किसान रैली में गए व्यक्ति ने महापंचायत के फोटो अपने व्हाट्सएप स्टेट्स व फेसबुक पर अपलोड किए थे।

इसके बाद से उक्त व्यक्ति को रुड़की के एक भाजपा नेता ने गाली-गलौज करने व हत्या करने की धमकी दी है। पुलिस ने शिकायत के बाद भाजपा नेता के खिलाफ गाली-गलौज व धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
व्हाट्सएप स्टेट्स व फेसबुक एकाउंट पर रैली के फोटो अपलोड किए थे
ज्वालापुर कोतवाल चंद्र चंद्राकर नैथानी के मुताबिक सुभाषनगर की गली नंबर 14-ए निवासी जितेंद्र चौधरी ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि वह 22 सितंबर को लक्सर में हुई किसान महापंचायत में भाग लेने के लिए गए थे। रैली से आने के बाद उन्होंने अपने व्हाट्सएप स्टेट्स व फेसबुक एकाउंट पर रैली के फोटो अपलोड किए थे।

भाजपा नेता ने मोबाइल पर मैसेज कर धमकाया
जितेंद्र चौधरी का कहना है कि फोटो अपलोड किए जाने व व्हाट्सएप स्टेट पर लगाए जाने को लेकर रुड़की के एटूजेड कॉलोनी निवासी भाजपा नेता वासु सैनी ने 24 सितंबर को रात नौ बजे उनके मोबाइल पर मैसेज करते हुए कहा कि वह इस पंचायत करने वाले लोगों से दूर रहे।

इसके साथ ही गाली-गलौज भी की। इसके बाद जब जितेंद्र चौधरी ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने फोन पर कॉल कर कहा कि वह पंचायत करने वाले लोगों के दूर रहे हैं।

भाकियू के बड़े नेता के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग भी किया
इसके साथ ही भाकियू के एक बड़े नेता के खिलाफ भी आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया। इसके बाद जितेंद्र चौधरी ने ज्वालापुर कोतवाली में शिकायत दी। कोतवाल चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि धारा 504 व 506 के मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

राकेश टिकैत ने किया था महापंचायत को संबोधित
किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा था कि केंद्र सरकार ने रेल बेच दी, फैक्टरी बेच दी, आधा देश बेच दिया और आधा बेचने की तैयारी है। कहा था कि भाजपा वाले आएंगे तो पूछना कि गन्ने और धान की फसल के रेट क्यों नहीं बढ़े। इन पर वोट से चोट करोगे, तभी आपकी बात सुनेंगे। जैसी दवाई इन्हें बंगाल की जनता ने दी, चुनाव में उत्तराखंड की ऐसी जड़ी-बूटी देना, जिससे भाजपा का इलाज हो जाए।