‘चाचा हमसे आगे हैं, नहीं है कोई कन्फ्यूजन’, अखिलेश ने शिवपाल को लेकर कही ऐसी बात

इस खबर को शेयर करें

Akhilesh Yadav Remarks On Shivpal Yadav: समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक बार फिर अपने चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि चाचा के बारे में उन्हें कोई कन्फ्यूजन नहीं है. इसके अलावा उन्होंने आजम खान को लेकर भी बीजेपी से सवाल पूछे.

चाचा शिवपाल पर अखिलेश ने साधा निशाना
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव को लेकर कहा है कि चाचा हमसे आगे हैं. चाचा को लेकर कोई कन्फ्यूजन नहीं है.
आजम खान को लेकर कही ये बात

उन्होंने कहा कि लोक सभा चुनाव में थोड़े प्रयास के बाद ऐतिहासिक परिणाम आएगा. हम सपा के लोग आजम खान के आने का इंतजार कर रहे हैं. बीजेपी बताए कि आखिरकार किन अधिकारियों से आजम खान पर केस लगवाए. सरकार का इतना दबाव था कि झूठे मुकदमे लगाए गए. हम सोचते हैं कि क्या मदद करने से आजम खान साहब बाहर आ जाएं.

अखिलेश ने उठाया सरकर की लापरवाही का मुद्दा
सपा सुप्रीमो ने कहा कि जहां सेल्फी ली थी, क्या नदियां साफ हो गईं? इन्होंने गंगा-यमुना की सफाई का वादा किया था. शहरों में गंदगी भरी पड़ी है, जानवर सड़कों पर घूम रहे हैं. बिजली बनाने के लिए सपा ने काम किया, लेकिन वर्तमान सरकार ने अनदेखी की.

अखिलेश यादव ने कहा कि ललितपुर में समाजवादी पार्टी नहीं पहुंचती तो पुलिस वालों पर कार्रवाई नहीं होती. दोषी पुलिसकर्मियों को बर्खास्त किया जाना चाहिए.

गौरतलब है कि आज (शुक्रवार को) सपा नेता आजम खान की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी. कपिल सिब्बल का कहना है कि आजम के खिलाफ 87 FIR दर्ज हुई हैं. अभी इलाहाबाद हाई कोर्ट में सिर्फ एक मामले में उनकी जमानत पेंडिंग है. उसमे साढ़े चार महीने से ज्यादा वक्त से जजमेंट रिजर्व होने के बाद भी अदालत ने अभी अपना फैसला नहीं सुनाया है, जिसके चलते आजम खान जेल से बाहर नहीं आ पा रहे हैं.