बेकाबू होकर पेड़ से टकराई कार में लगी आग, 4 लोग जिंदा जले

Uncontrollable car collided with a tree, fire broke out, 4 people burnt alive
Uncontrollable car collided with a tree, fire broke out, 4 people burnt alive
इस खबर को शेयर करें

हरदा: हरदा में बुधवार सुबह कार में आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई। इनमें से 3 एक ही परिवार के सदस्य थे। उनकी कार सुबह करीब 7 बजे टिमरनी थाना इलाके के पोखरनी गांव के पास बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। इसके बाद उसमें आग लग गई। गाड़ी में बैठे लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला। टिमरनी थाना प्रभारी सुशील पटेल ने बताया कि चारों शव बुरी तरह से जल गए हैं। कार बरकला चारखेड़ा गांव निवासी अखिलेश पिता महेश कुशवाहा के नाम से रजिस्टर्ड है। इसमें अखिलेश कुशवाहा, राकेश पिता महेश कुशवाहा, शिवानी पति राकेश कुशवाहा और आदर्श पिता गोलू चौधरी सवार थे। राकेश और अखिलेश सगे भाई थे। सभी वरकला चारखेड़ा गांव के रहने वाले थे और उनकी उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के बीच है। एसपी संजीव कुमार कंचन ने बताया कि जब तक लोग मौके पर पहुंचे, कार सवारों की मौत हो चुकी थी। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए टिमरनी अस्पताल भेजा गया है।

बताया गया है कि राकेश कुशवाहा टिमरनी में रिलायंस पेट्रोल पंप पर काम करता था। उसका छोटा भाई अखिलेश चारखेड़ा में फोटो स्टूडियो चलाता था। उन्हीं के गांव का रहने वाला आदर्श चौधरी भी फोटोग्राफी का काम करता था। आदर्श और अखिलेश फोटोग्राफी का काम करने के लिए सीहोर के दीपगांव गए थे। वहां से बुधवार सुबह लौटते समय इन लोगों ने राकेश और उसकी पत्नी शिवानी को साथ ले लिया था। राकेश की 6 माह पूर्व ही नसरुल्लागंज निवासी शिवानी से शादी हुई थी।

प्रत्यक्षदर्शी जयप्रकाश पटवारे ने बताया, घटना करीब 7 बजे की है, घटनास्थल से मेरा घर 500 मीटर की दूरी पर है। गाड़ी पेड़ से तेज गति में टकराई और उसमें आग लग गई। मैं आया तब तक इसमें अंदर तक आग लग गई। हमने कार के गेट खोलने की कोशिश की पर गेट नहीं खुला, तब हमने पीछे के कांच को पत्थर से तोड़ा, तब तक आग काफी फैल गई और हमारे ऊपर भी लपटें आने लगीं। इसलिए हम कार से दूर हो गए। फिर डायल 100 को कॉल किया।