मुजफ्फरनगर दंगों के बाद अनकहा गुस्सा और खौफनाक इरादे…जानिए कौन हैं टाइम बम ऑर्डर करने वाली इमराना?

Untold anger and dreadful intentions after Muzaffarnagar riots... Know who is Imrana who ordered the time bomb?
Untold anger and dreadful intentions after Muzaffarnagar riots... Know who is Imrana who ordered the time bomb?
इस खबर को शेयर करें

लखनऊ. मुज्जफरनगर में पिछले दिनों मिले 4 टाइम बम मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. टाइम बम का आर्डर देने वाली महिला इमराना को एसटीएफ ने मुज्जफरनगर से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में जो खुलासा इमराना ने किया है उसके खउफनाक इरादे को बयां करते हैं. दरअसल, उसने अपनी सुरक्षा केलिए जावेद को टाइम बम बनाने का आर्डर दिया था.

चार बच्चों की मां इमराना ने बताया कि 2013 के मुजफ्फरनगर दंगों में उसका घर जला दिया गया था. जिससे उसे काफी नुकसान हुआ था. जिसके बाद से ही वह काफी गुस्से में थी. उसने 12-13 साल पहले भी जावेद से दो बम लिए थे. लेकिन एक बम की बत्ती निकल गई थी. फटने की डर से उसने उसे काली नदी में फेंक दिया था. इसके बाद उसने फिर से जावेद को बम के लिए पैसे दिए थे. इमराना ने बताया कि उसने बम इसलिए घर में रखे थे ताकि अगर फिर से दंगे हो तो वह उससे धमाका कर सके. उसने यह भी बताया कि कुछ बम उसने जानने वालों को भी दिए थे, जिनका नाम पता अब उसे नहीं मालूम.

20 साल से जावेद को जानती थी
इमराना ने बताया कि वह जावेद को पिछले बीस सालों से जानती थी. जावेद पटाखा फैक्ट्री में काम करता था. जावेद मीरपुर से बम के लिए बारूद लाता था. इस बार भीउसने पांच बम तैयार किए थे. लेकिन एक बम गर्म होकर ख़राब हो गया, जिसे काली नदी में फेंक दिया गया. बाकी के 4 बम लेकर वह इमराना को देने जा रहा था, तभी एसटीएफ ने उसे गिरफ्तार कर लिया. अब पुलिस और एसटीएफ इस मामले में आतंकी कनेक्शन भी खंगाल रही है. साथ ही अन्य एजेंसियां भी दोनों से पूछताछ करेंगी.