यूपी: मीट नहीं लाने पर हुआ झगड़ा, पति ने 3 बच्चों के सामने पत्नी का गला रेत दिया

UP: Fight broke out over not bringing meat, husband slit wife's throat in front of 3 children
UP: Fight broke out over not bringing meat, husband slit wife's throat in front of 3 children
इस खबर को शेयर करें

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक पति ने अपनी ही पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर डाली. मामला महबूबनगर की गली नंबर-5 का है. दरअसल, घर में मीट न लाने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था. विवाद इतना बढ़ा कि पति ने चाकू से पत्नी का रेतकर उसे मार डाला. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, सगीर नामक शख्स सोमवार रात को घर लौटा. 30 वर्षीय पत्नी गुड्डो ने उससे खाने में बनाने के लिए मीट मंगवाया था. लेकिन सगीर मीट नहीं लाया तो गुड्डो के साथ उसकी बहस शुरू हो गई. उस समय दोनों के 3 बच्चे भी वहीं मौजूद थे. पति-पत्नी के बीच विवाद बढ़ता गया और सगीर ने किचन में रखा चाकू उठाया. फिर चाकू से गुड्डो का रेतकर उसकी हत्या कर दी.

बच्चों ने जब ये सब देखा तो घर में चीख-पुकार मच गई. आस-पास के लोग चीख-पुकार सुनकर सगीर के घर पहुंचे. उन्हें देखते ही वह भागने लगा तो लोगों ने उसे पकड़ लिया. फिर पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सगीर को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, गुड्डो के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

मृतका की बेटी ने पुलिस के बताया कि मम्मी ने पापा से मीट मंगवाया था. पापा मीट नहीं लाए तो दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई. फिर पापा ने हमारे ही सामने मम्मी को मार डाला.

एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की जा रही है. मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आते ही आगामी कार्रवाई की जाएगी.