यूपी: दो गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर हुई पथराव और फायरिंग, तीन लोगों को मारी गोली, पुलिस बल तैनात

UP: Stone pelting and firing took place between two groups for supremacy, three people were shot, police force deployed
UP: Stone pelting and firing took place between two groups for supremacy, three people were shot, police force deployed
इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। लखनऊ मडिय़ांव के फैजुल्लागंज मे मंगलवार शाम दो पक्षों में को लेकर मारपीट के बाद पथराव हो गया। चीखपुकार सुनकर इलाके के लोग के जुट गये। एक पक्ष का युवक फायरिंग करते हुए भाग निकला। फायरिंग में छर्रे लगने से तीन युवक घायल हो गए। वहीं, फायरिंग और पथराव से इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात कर दिया गया है।

एडीसीपी उत्तरी अभिजित आर शंकर के मुताबिक, मंगलवार शाम को फैजुल्लागंज नयापुरवा निवासी समर, अभिलाष, धीरज और अमन अपने साथियों के साथ खड़ा था। इसी दौरान पास ही रहने वाला करन अपने साथियों के साथ उधर से निकला। जिसको लेकर दोनों में गाली-गलौज के साथ मारपीट शुरू हुई हो गई।

देखते ही देखते दोनों पक्षों से पथराव होने लगा। चीखपुकार सुनकर क्षेत्रीय लोगों के एकत्र होने पर करन की तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। जिसमें अभिलाष झा के पीठ छर्रे लगने से झुलस गई। वहीं, धीरज यादव और अमन वर्मा के भी कुछ छर्रे लगे। तीनों का पुलिस ने प्राथमिक उचपार के लिए अस्लपात ले गई। वहीं, दूसरे पक्ष के तीन लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

दो साल पहले भी हुआ था विवाद, तीन टीमें दे रही दबिश
एडीसीपी के मुताबिक, करन और समर के बीच पिछले दो साल से वर्चस्व को लेकर विवाद चला आ रहा है। जांच में सामने आया है कि जिसको लेकर ही आज समर और करन के आमने-सामने आने पर मारपीट हो गई। बीच-बचाव में अभिलाष के आने पर करन ने फायर कर दिया। जिससे उसकी पीठ में कई छर्रे लग गए। वहीं पास में खड़े धीरज और अमन जख्मी हो गए।

आरोपियों की तलाश में तीन टीमों को लगया है। पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। मड़ियांव इंस्पेक्टर अनिल कुमार के मुताबिक 12 बोर के तमंचे से फायर की गई है। जिससे उसके छर्रे तीन लोगों को लगे थे। आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है। वहीं क्षेत्र का माहौल देखते हुए पुलिस बल को तैनात कर गश्त बढ़ा दी गई।