CM नीतीश को उपेंद्र कुशवाहा का ओपन चैलेंज, कह दी ये बडी बात

Upendra Kushwaha's open challenge to CM Nitish, said this big thing
Upendra Kushwaha's open challenge to CM Nitish, said this big thing
इस खबर को शेयर करें

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा के बीच दूरियां बढ़ती ही जा रही हैं। उपेंद्र कुशवाहा को लेकर नीतीश कुमार ने तो आज यहां तक कह दिया कि जिस दिन जाने का मन हो, चले जाइये। अब उपेंद्र कुशवाहा ने भी मुख्यमंत्री पर पलटवार किया है। कुशवाहा ने ट्वीट कर कहा कि बड़ा अच्छा कहा भाई साहब आपने…! ऐसे बड़े भाई के कहने से छोटा भाई घर छोड़कर जाने लगे तब तो हर बड़का भाई अपने छोटका को घर से भगाकर बाप-दादा की पूरी संपत्ति अकेले हड़प ले। ऐसे कैसे चले जाएं अपना हिस्सा छोड़कर….?

दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा से पार्टी नेतृत्व खफा है। पिछले दो बड़े आयोजनों में पार्टी ने उन्हें बुलावा तक नहीं भेजा। वे पार्टी से अलग-थलग हो चुके हैं। उपेंद्र कुशवाहा ने आरोप लगाया कि राजद के प्रदेश अध्यक्ष सत्ता हस्तांतरण को लेकर आधिकारिक बयान दे रहे हैं। नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री के पद से हटाकर आखिर ये लोग क्या करना चाह रहे हैं, यह वही बता सकते हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कुशवाहा को दो टूक जवाब देते हुए कह दिया कि उनके बयानों से हमें कोई लेना-देना नहीं। उनके मन में जो आ रहा है, वे बोल रहे हैं।

ललन सिंह बताएं राजद से क्या डील हुई: उपेंद्र कुशवाहा
उपेंद्र कुशवाहा ने मंगलवार को आरोप लगाते हुए कहा कि राजद के प्रदेश अध्यक्ष सत्ता हस्तांतरण को लेकर आधिकारिक बयान दे रहे हैं। नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री के पद से हटाकर आखिर ये लोग क्या करना चाह रहे हैं, यह वही बता सकते हैं। राजद से गठबंधन बनाते समय क्या डील हुई, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बताएं। इसका खुलासा होना चाहिए, जो लोग डील में रहे बताएं। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाकर बताएं। मैं खड़ा नहीं होता तो सुधाकर सिंह को शोकॉज नहीं होता।