UPPRPB SI ASI Skill Test 2022: एसआई, एएसआई के संबंध में यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड ने की अहम घोषणा, देखें अपडेट

UPPRPB SI ASI Skill Test 2022: UP Police Recruitment Board made important announcement regarding SI, ASI, see update
UPPRPB SI ASI Skill Test 2022: UP Police Recruitment Board made important announcement regarding SI, ASI, see update
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। UP Police SI ASI Skill Test 2022: यूपी पुलिस एसआई, एएसआई भर्ती परीक्षा देने वाले उम्मीदवारों के लिए अहम सूचना है। उत्तर प्रदेश पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड (Uttar Pradesh Police Recruitment Board, UPPRPB) ने सब इंस्पेक्टर Confidential, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर अकाउंट्स एंड क्लर्क ने टाइपिंग स्किल टेस्ट की तिथि घोषित की है। सूचना के अनुसार, यह टेस्ट 18 अक्टूबर, 2022 को आयोजित किया जाएगा। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इस टेस्ट के क्वालिफाईड हैं, वे पोर्टल uppbpb.gov.in पर जाकर इससे जुड़ा नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

इस संबंध में जारी संक्षिप्त नोटिस में कहा गया है कि, यूपीपीआरपीबी 18 अक्टूबर 2022 को उप निरीक्षक (Confidential), सहायक पुलिस उप-निरीक्षक (लेखा और क्लर्क) के पद के लिए टाइपिंग स्किल टेस्ट का आयोजन किया जाएगा। इस राउंड में केवल, वे अभ्यर्थी ही शामिल होंगे, जिन्होंने फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट और डॉक्यूमेंट्स वैरीफिकेशन में सफलता पाई है।

इस दिन रिलीज होंगे एडमिट कार्ड

UPPRPB अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर टाइपिंग स्किल टेस्ट से तीन दिन पहले विभिन्न पदों के लिए स्किल टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड अपलोड करेगा। प्रवेश पत्र रिलीज होने के बाद अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक पर अपना लॉगिन क्रेडेंशियल प्रदान करने के बाद स्किल टेस्ट एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

यूपी पुलिस एसआई, एएसआई स्किल टेस्ट एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को यूपी पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाएं। इसके बाद, होमपेज पर उस अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें, जिसमें लिखा है ‘पुरुष महिला के लिए उ0प्र0 पुलिस में (गोपनीय), सहायक उप (लिपिक) और पुलिस सहायक उप (लेखा) भर्ती 2020-21 की भर्ती प्रक्रिया के लिए कम्प्यूटर टंकण और आशुलिपिक परीक्षा क्लिक पर क्लिक करें। इसके बाद, आपको यूपी पुलिस एसआई एएसआई स्किल टेस्ट शेड्यूल 2022 की पीडीएफ एक नई विंडो में मिलेगी। इसके बाद, यूपी पुलिस एसआई एएसआई स्किल टेस्ट शेड्यूल 2022 डाउनलोड करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सेव करें।