राजस्थान में जबरन वसूली मामले में बवाल, मांगी 5 करोड़ की फिरौती, 2 महिलाओं समेत 5 गिरफ्तार

राजस्थान के बाड़मेर में पुलिस ने सेक्सटॉर्शन के मामले में 2 महिलाओं समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि मामला काफी हाइप्रोफाइल है. फिलहाल पुलिस इस मामले में किसी को कुछ भी बताने से इनकार कर रही है.

Uproar in extortion case in Rajasthan, demanded ransom of 5 crores, 5 including 2 women arrested
Uproar in extortion case in Rajasthan, demanded ransom of 5 crores, 5 including 2 women arrested
इस खबर को शेयर करें

जयपुर। राजस्थान में एक बार फिर सेक्स सीडी कांड पर हंगामा मचा है. सेक्सटॉर्शन के इस मामले के खुलासे के बाद पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस इन आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी, उसके बाद ही मामला क्लीयर हो पाएगा. इस कार्रवाई के बाद से सोशल मीडिया पर चर्चा है कि इस केस में मारवाड़ के एक कांग्रेस नेता शामिल हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले में किसी को कुछ भी बताने से इनकार कर रही है.

पुलिस में दर्ज कराई गई एफआईआर में पीड़ित रामस्वरूप ने बताया कि करीब तीन साल पहले एक महिला ने उसे अपने घर बुलाया था. वहां पहले से एक युवती मौजूद थी, जिसका परिचय उसने अपनी सहेली के रूप में कराया. इसके बाद दोनों ने मुझे कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और नशे की हालत में युवती से मेरे शारीरिक संबंध स्थापित करवाए और विवाहिता समेत उसके सहयोगियों ने इसका वीडियो भी बना दिए.

इस वीडियो के बाद बाड़मेर और जोधपुर के रहने वाले कई लोग इन दोनों महिलाओं के साथ उसे ब्लैकमेल करने लगे. पीड़िता का आरोप है कि इन लोगों ने उसे झूठे मुकदमे में फंसाने और ब्लैकमेल कर करीब 50 लाख रुपये की मांग की, जो उसने पूरी कर दी.

50 लाख के बाद 5 करोड़ की डिमांड

पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया है कि 50 लाख की राशि उसने जोधपुर में शैलेंद्र अरोड़ा, विवाहिता और युवती को दी और इन लोगों ने वीडियो डिलीट करने की बात भी कही, लेकिन इसके बाद भी वीडियो दिखाकर आरोपी मुझसे 5 करोड़ रुपये की मांग करने लगे. पीड़ित रामस्वरूप का आरोप है कि ये लोग इसी तरह लोगों को फंसाकर एक गिरोह के रूप में काम कर रहे हैं और कई लोगों से इसी तरह ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठ रहे हैं. इसी मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 महिलाओं समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है, लेकिन पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने में परहेज कर रही है.

जोधपुर आईजी कर रहे मामले की मॉनिटरिंग

सेक्सटॉर्शन के इस मामले में बाड़मेर पुलिस ने जोधपुर पुलिस की मदद ली और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बताया ये भी जा रहा है कि जोधपुर रेंज आईजी पी रामजी इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

शैलेंद्र अरोड़ा के पिता ने अपहरण का मामला दर्ज कराया

दूसरी तरह शैलेंद्र अरोड़ा की गिरफ्तारी से आहत उसके पिता गोपाल अरोड़ा ने कोतवाली थाने में बेटे के अपरहण का मामला दर्ज करवाया है. बाड़मेर के रहने वाले गोपाल अरोड़ा ने बताया कि मंगलवार सुबह गुजरात पासिंग गाड़ी में आए 8 -10 लोगों ने उसके घर में अनाधिकृत रूप से प्रवेश कर बेटे का अपहरण कर लिया. परिवार के विरोध करने पर उन लोगों ने अपने आपको बाड़मेर पुलिस का जवान बताया.