Urfi Javed ने टॉपलेस अवतार से फिर हिलाया इंटरनेट, सिर्फ पंखों से छुपाई हया

Urfi Javed rocked the internet again with her topless avatar, hidden only by wings
Urfi Javed rocked the internet again with her topless avatar, hidden only by wings
इस खबर को शेयर करें

टीवी सीरियल अभिनेत्री और एक्स बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है। अदाकारा की ये बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं। अपने बोल्ड लुक से फैंस को हर बार जोर का झटका देने वाली अदाकारा उर्फी जावेद का ये अवतार एक बार फिर फैंस के बीच खलबली मचाने लगा है। अदाकारा उर्फी जावेद की ये तस्वीरें फैंस को हैरान कर गई हैं। इस बार अदाकारा ने अपनी हया छुपाने के लिए नीले रंग के पंखों का इस्तेमाल किया है। ये तस्वीरें आप यहां देख सकते हैं।

दिन ब दिन बोल्डनेस की सीमाएं पार कर रही हैं उर्फी जावेद
अदाकारा उर्फी जावेद हर रोज अपने बोल्ड अवतार से लोगों को शॉक कर देती हैं। अदाकारा की लेटेस्ट तस्वीरें भी ऐसा ही धमाका करने वाली हैं।

उर्फी जावेद ने सिर्फ पंखों से छुपाया बदन
लेटेस्ट तस्वीरों में अदाकारा उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर सिर्फ नीले रंग के पंख शरीर से चिपकाए हुए हैं। ये तस्वीरें देख हर किसी के होश उड़ गए।

उर्फी जावेद के लुक को महिलाओं की आजादी से जोड़कर देख रहे हैं फैंस
यूं तो अदाकारा उर्फी जावेद हर बार ही अपने यूनिक स्टाइल की वजह से ट्रोल होती रहती हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। मगर अदाकारा का ये लुक देख कुछ फैंस उनके इस लुक को महिलाओं की आजादी से जोड़कर देख रहे हैं।

‘महिलाओं की बेइज्जती कर रही हैं उर्फी जावेद’
जबकि कुछ लोगों ने अदाकारा के इस लुक पर कमेंट कर लिखा है कि वो महिलाओं की इज्जत बढ़ा नहीं रहीं। बल्कि उनकी बेइज्जती कर रही हैं।

उर्फी जावेद को नहीं पड़ता ट्रोलिंग से फर्क
हालांकि अदाकारा उर्फी जावेद लगातार ट्रोल होने के बाद भी लोगों की बातों को इग्नोर करती हैं। अदाकारा को लोगों की बातों से जरा सा भी फर्क नहीं पड़ता है।

आर्टिस्टिक बनती जा रही हैं उर्फी जावेद !!
कुछ लोगों का मानना हैं कि उर्फी जावेद अपने फैशन की इस कला के जरिए आर्टिस्टिक बनती जा रही हैं। वो रोज कुछ नया और अनोखा ढूंढकर लाती हैं। जिसे अपने कपड़ों के जरिए बयां करती हैं।

वायरल हो रहा है उर्फी जावेद का लुक
अब दिलचस्प बात ये है कि उर्फी जावेद का ये लुक फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर लोग अदाकारा के इस लुक पर कई तरह की टिप्पणी करने लगे हैं।

बेबाक बिंदास हैं उर्फी जावेद
अदाकारा उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी में भी अपने बेबाक और बिंदास रवैये से फैंस का दिल जीता था। अब वो अपने कपड़ों के जरिए इस नेचर को बयां करती हैं।

हर लुक को बोल्ड होकर फ्लॉन्ट करती हैं उर्फी जावेद
ये पहली दफा नहीं है जब अदाकारा ने इस तरह का बोल्ड लुक फैंस को दिखाया हो। वो अपना हर बोल्ड अवतार धड़ल्ले से फ्लॉन्ट करती दिखती हैं।