शीशे के सामने टॉपलेस बैठी उर्फी जावेद कर रही थीं मेकअप, तस्वीरों ने मचा दिया बवाल!

Urfi Javed was doing makeup, sitting topless in front of the mirror, the pictures created a ruckus!
Urfi Javed was doing makeup, sitting topless in front of the mirror, the pictures created a ruckus!
इस खबर को शेयर करें

Urfi Javed Topless Photos: फैशन सेंसेशन उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. एक्ट्रेस ने रक्षाबंधन के दिन अपना हद से ज्यादा बोल्ड टॉपलेस वीडियो शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया था. इतना ही नहीं अब उर्फी ने अपने इस लुक का बीटीएस सीन भी दिखा दिया है. उर्फी ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस मेकअप कराने के लिए शीशे के सामने बैठी हुई हैं और अपने कर्व्स को हाथ से कवर करती दिखाई दे रही है.

उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक
सामने आए इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की सिर्फ स्कर्ट पहनी हुई हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस ने इस स्कर्ट को डोरियों से बदन पर किसी तरह से रोका हुआ है. इतना ही नहीं उर्फी (Urfi Javed) ने ये स्कर्ट टॉपलेस होकर पहनी है.

टॉपलेस हुईं एक्ट्रेस
उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस वीडियो में टॉपलेस नजर आ रही हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी को ऊपर से कवर करने के लिए कपड़े को कई जगहों पर फ्रंट साइड पर चिपकाया हुआ है. इतना ही नहीं कई डोरियों से बॉडी को बांधा हुआ है. अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों को बांधा हुआ है और हाई हील्स पहनी हैं.

उर्फी करती रहती हैं एक्सपेरिमेंट
उर्फी का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. ज्यादातर ये पोस्ट खबरों में उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर ही रहती हैं. दरअसल, अपने काम से ज्यादा उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ही खबरों में होती हैं. कभी जूट के बोरे से कपड़े बना लेती हैं तो कभी शीशे के तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बना लेती हैं.