उर्फी जावेद ने पहनी बांस की टोकरी से बनी ड्रेस, सांचों से दिख गया पूरा शरीर, भड़के लोग

Urfi Javed wore a dress made of bamboo basket, the whole body was visible from the moulds, people got angry
Urfi Javed wore a dress made of bamboo basket, the whole body was visible from the moulds, people got angry
इस खबर को शेयर करें

Urfi Javed New Dress: सोशल मीडिया सेंसेशन और जानी मानी फैशनिस्टा कहीं जाने वाली टीवी एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुकी हैं. अतरंगी फैशन के चलते चर्चा में रहने वाली ऊर्फी जावेद हर बार कुछ ऐसा करती हैं कि वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं. उनका अतरंगी फैशन सेंस लोगों के सिर के ऊपर से निकल जाता है लेकिन इसके बावजूद आजकल वह सोशल मीडिया क्वीन बनी हुई हैं.

उनके चाहने वालों की तादाद हर रोज बढ़ती जा रही है. पत्थर, कांच, सेफ्टी पिन, ब्लेड, बिजली के तार से अपने कपड़े बनाने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर से कुछ ऐसा नया लुक ट्राई कर लिया है कि लोग उनकी ड्रेस को देखकर अचंभे में पड़ गए हैं. इस वीडियो के बारे में तो लोग सोच भी नहीं सकते हैं, उर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. जी हां, अपने अजब-गजब फैशन सेंस के चलते मीडिया में बनी रहने वाली उर्फी जावेद ने इस बार बांस की टोकरी से ही अपनी ड्रेस बना ली है. अब आप सोंच रहे होंगे कि आखिर बांस की टोकरी से ड्रेस कैसे बन सकती है तो चलिए हम आपको इसका वीडियो दिखाते हैं. वीडियो में आप सबसे पहले देखेंगे कि आप को दो बार की टोकरिया दिखाई जाएंगी. इसके बाद उन्हीं बांस की टोकरियों बनी ड्रेस ऊर्फी जावेद अपने बदन पर लपेटे हुए सामने आती हैं. यह देखकर आपकी तो आंखें फटी की फटी रह जाएंगी.

उर्फी जावेद ने बांस की टोकरी से बनी ड्रेस के लुक को न्यूड मेकअप और पिंक लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया है. उर्फी जावेद ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि यह ड्रेस बांस की टोकरी से बनी है. उर्फी का कहना है यह खत्म होता हुआ आर्ट है. उर्फी जावेद की यह बांस की टोकरी से बनी ड्रेस देखकर एक बार फिर से उनके फैंस का सिर चकरा गया है तो वहीं कई लोगों ने उन पर अजीबोगरीब कमेंट कर दिए हैं.

कुछ लोगों को उर्फी का यह नया फैशन सेंस तो पसंद आया है लेकिन कुछ लोगों को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. उर्फी के इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा है कि कोई और प्रोडक्ट बचा है यूज करने में. एक यूजर ने उर्फी जावेद से पूछ लिया आपका टेलर कौन है. एक अन्य यूजर ने फ्रस्ट्रेट होते हुए लिखा है कि यार यह किस दिन पैदा हुई थी, जो कि ऐसी हरकतें करती है. आपको बता दें कि उसकी जावेद के इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं लाखों लोग देख चुके हैं. नेटिजेंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.