OTT से भी ज्यादा बोल्ड है Urfi Javed का ये नया लुक, अकेले में देखे

Urfi Javed's new look is bolder than OTT, see it in private
Urfi Javed's new look is bolder than OTT, see it in private
इस खबर को शेयर करें

Urfi Javed Daring Video: फैशन आइकॉन उर्फी जावेद हर गुजरते दिन के साथ डेयरिंग होती जा रही है. अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट का वीडियो फैंस के साथ शेयर कर दिया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उर्फी जावेद के नए लुक्स का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. हर किसी को इस बात की एक्साइटमेंट रहती हैं कि इस बार उर्फी क्या नया एक्सपेरिमेंट करके सामने आएंगीं. हर दिन उर्फी का नया लुक लोगों को हैरान कर देता है. एक ऐसा ही लेटेस्ट लुक एक्ट्रेस का सामने आया है.

उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक
इस बार उर्फी जावेद ने जो किया है जो वो हर किसी के वश की बात नहीं हैं. ना सिर्फ टॉपलेस बल्कि ब्रालैस होकर उर्फी अपने ब्रेस्ट को हाथों के सहारे ढंके दिखाई दे रही हैं. इस डेयरिंग ब्रालेट को उर्फी ने गजब के कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया है. उर्फी ने अपने बदन पर सिर्फ अंडरगार्मेंट पहना है वो भी स्किन कलर का. साथ ही शरीर को डोरी की मदद से बांधकर अपना टोन्ड लुक दिखाया है.

बड़ा चोकर और बालों में फूल
उर्फी ने अपने इस लुक को और भी शानदार बनाने के लिए गले में डोरी की मैचिंग का ग्रीन चोकर पहना है साथ ही बालों में गुलाब के फूल लगाए हैं. न्यूड मेकअप और नथ उर्फी के इस लुक में जान डाल रही है.

खूब वायरल हो रहा है वीडियो
उर्फी का ये वीडियो काफी तेजी से मिनटों में वायरल हो गया है. नेटिजंस उर्फी के इस लुक को देखते ही क्रेजी हो रहे हैं. इसके साथ ही कमेंट सेक्शन वो इसे उर्फी का अब तक का सबसे बोल्ड लुक करार दे रहे है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उर्फी का ये लुक ओटीटी पर दिखाए जाने वाले एडल्ट कंटेंट से भी ज्यादा बोल्ड है ऐसे में उनका ये वीडियो प्ले करने से पहले एक बार जरूर सोच लें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)