आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो कॉल करती थी मुझे’, हनीट्रैप का शिकार होने से बचे बीजेपी के पूर्व MP

Used to make video calls to me in objectionable situation', former BJP MP saved from being a victim of honeytrap
Used to make video calls to me in objectionable situation', former BJP MP saved from being a victim of honeytrap
इस खबर को शेयर करें

Former BJP MP: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से बीजेपी के पूर्व सांसद कुंवर भारतेंद्र सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि एक ‘अज्ञात महिला’ ने उन्हें ‘हनीट्रैप’ में फंसाने की कोशिश की और उन्हें ‘ब्लैकमेल’ किया. उसने वीडियो कॉल के जरिए यौन संबंध बनाने की मांग की. शिकायत नजीबाबाद थाने में दर्ज कराई गई है.

पूर्व बीजेपी सांसद ने क्या कहा?
न्यूज एजेंसी IANS के मुताबिक पूर्व बीजेपी सासंद ने कहा, कुछ दिनों पहले मुझे एक अज्ञात नंबर से कई वीडियो कॉल आए. मैंने कई बार डिस्कनेक्ट किया लेकिन वह मुझे बार-बार कॉल करती रही. बाद में मुझे व्हाट्सएप पर एक संदेश मिला, जिसमें कॉलर ने खुद को एक महिला बताया और मुझे फोन उठाने के लिए कहा.

उन्होंने कहा, जब मैंने आखिरकार फोन उठाया, तो महिला ने मुझसे यौन संबंध बनाने की बात कही. मैंने तुरंत डिस्कनेक्ट कर दिया लेकिन मुझे एक और कॉल आया, जिसमें वह आपत्तिजनक स्थिति में थी. मैंने फिर से कॉल को डिस्कनेक्ट किया, जिसके बाद मुझे मेरे चेहरे के साथ कुछ मॉफ्र्ड तस्वीरें भेजी गई.

उन्होंने आगे आरोप लगाया कि महिला ने तस्वीरें लीक करने की धमकी देते हुए उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. बिजनौर के एसपी दिनेश सिंह ने कहा, पुलिस ने कुंवर भारतेंद्र सिंह की शिकायत के आधार पर आईटी अधिनियम की धारा 67 (अश्लील सामग्री प्रसारित करना) और आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया है. जांच जारी है और हम आरोपी महिला का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. हम लोगों से अपील करते हैं कि वे अपने फोन पर कोई अनजान वीडियो कॉल न उठाएं.

एसपी ने कहा कि सोशल मीडिया पर इस तरह के घोटाले आम हैं और इससे जुड़ी महिलाएं ज्यादातर रात में वीडियो कॉल करती हैं. जब कोई कॉल रिसीव करता है तो उसकी तस्वीर वीडियो का हिस्सा बन जाती है. बाद में गैंग के ये सदस्य रंगदारी मांगने के लिए उन्हें ब्लैकमेल करते हैं.