अखिलेश का दावा: यूपी में सपा से है भाजपा की टक्कर, सरकार का जाना तय

इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। यूपी (Uttar Pradesh) में विधानसभा चुनाव से पहले जुबानी जंग तेज हो गई है. राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर जुबानी हमले कर रहे हैं. सत्ताधारी पार्टी बीजेपी (BJP) पर भी विरोधी दलों ने हमले तेज कर दिए है. अलीगढ़ (Aligarh) पहुंचे सपा नेता अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadauria) ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है. अनुराग भदौरिया ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में सपा की सीधी लड़ाई बीजेपी से है. उन्होंने कहा कि यूपी से बीजेपी सरकार की विदाई तय है.

पत्रकारों के साथ बातचीत में सपा नेता ने कहा, “साढ़े चार साल यूपी की जनता ने दर्द झेला है. आगामी विधानसभा चुनाव में सपा की सीधी लड़ाई बीजेपी से है और बीजेपी का इस बार उत्तर प्रदेश से जाना तय है. 2022 में बायसाइकिल की सरकार होगी और बीजेपी हमारे विपक्ष में होगी.”

उन्होंने आगे कहा कि यूपी में चोरी, डकैती, हत्या, लूटमार, बलात्कार, अपहरण, महिलाओं पर अत्याचार तेजी से बढ़ा है. बच्चों की लगातार मौतें हो रही है, सरकार बोलने को तैयार नहीं, इस पर कोई चर्चा नहीं. किसान धरने पर बैठा है. किसानों की मौतें हो रही हैं इस पर कोई चर्चा नहीं. कोविड में मौतें हुई, लेकिन सरकार सदन में खड़े होकर बोल रही है कि ऑक्सीजन की कमी से किसी एक व्यक्ति की भी मौत नहीं हुई. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरह की बातें उत्तर प्रदेश में हो रही है. इसलिए जनता ने तय किया है कि ऐसी सरकार को हटाना है, जो सरकार जनता का सम्मान नहीं करती है.

“यूपी फिर विकास के रास्ते पर दौड़ेगा”
उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की सोच है कि यूपी को विकास के रास्ते पर ले जाना है. युवाओं के भविष्य को सुधारना, उनके अधिकारों को दिलाना. सपा सरकार आने से यूपी एक बार फिर विकास के रास्ते पर दौड़ेगा.