समाजवादी पार्टी से नाराज है आजम खान, मुलायम सिंह पर कह दी यह बात

Azam Khan is angry with Samajwadi Party, said this on Mulayam Singh
Azam Khan is angry with Samajwadi Party, said this on Mulayam Singh
इस खबर को शेयर करें

UP News: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से आजम खान (Azam Khan) की नाराजगी की खबरें अब और जोर पकड़ने लगी है. 27 महीने बात जेल से वापस आए आजम खान ने अब मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) पर तंज कसा है. इसके पहले उन्होंने जेल से निकलने के बाद अखिलेश यादव पर भी टिप्पणी की थी.

क्या बोले सपा विधायक
आजम खान ने शनिवार को सपा और मुलायम सिंह पर तंज कसा. सपा विधायक ने कहा कि हो सकता है मुलायम सिंह के पास मेरा नंबर ना हो, उन्हें फोन करने का समय ना मिला हो. इससे पहले उन्होंने जेल से निकलने के बाद अखिलेश यादव पर इशारों-इशारों में हमला बोला था. तब आजम खान ने कहा था कि बस मैं ये कह सकता हूं कि मेरी तबाहियों में मेरे अपनों का हाथ है. मेरे अपने लोगों का इसमें बड़ा सहयोग रहा.

इससे पहले भी यादव परिवार और आजम खान के बीच बनती दूरी की खबरें लगातार आती रही हैं. तब आजम खान के प्रवक्ता ने अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप लगाया था. उन्होंने अखिलेश पर अनदेखी का आरोप लगया था.

बैठक से भी किनारा
इससे पहले आजम खान के साथ ही उनके बेटे और स्वार से विधायक अब्दुल्लाह आजम खान पार्टी की विधानमंडल दल की बैठक में नहीं जाएंगे. ये बैठक लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर बैठक बुलाई है. यह बैठक ऐसे वक्त में हो रही है जब सोमवार से राज्य का विधानसभा सत्र शुरू होने वाला है. माना जा रहा है कि आजम परिवार, सपा हाईकमान से नाराज है.

इतना ही नहीं आजम खान ने पिछले दिनों जेल में प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव और कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम से मुलाकात की लेकिन सपा के वरिष्ठ विधायक रविदास मेहरोत्रा के नेतृत्व में गये प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात नहीं की थी.