जयंत चौधरी के सामने मुजफ्फरनगर में रालोद कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों को दिए धक्के, जमकर हाथापाई

इस खबर को शेयर करें

मुज़फ्फरनगर। यूपी चुनाव की तैयारी में जुटे आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी आज मुज़फ्फरनगर पहुंचे थे. वहां पर वृन्दावन गार्डन में उनकी एक सभा थी. लेकिन उस कार्यक्रम में पत्रकारों संग बदसलूकी की गई है, अभद्र भाषा का प्रयोग हुआ है और कार्यकर्ताओं द्वारा हाथापाई तक की गई है.

बताया जा रहा है कि उनके कार्यक्रम के दौरान अमन नाम के फोटो जर्नलिस्ट के साथ मारपीट की गई थी. गठबंधन समर्थक ही ये सारा बवाल काट रहे थे. विवाद को बढ़ता देख कुछ दूसरे पत्रकारों ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें भी कार्यकर्ताओं ने मारना शुरू कर दिया. ऐसे में जयंत के कार्यक्रम के दौरान खूब बवाल काटा गया, मारपीट तक हो गई, लेकिन जयंत ने एक शब्द नहीं बोला.

जानकारी के लिए बता दें कि मुज़फ्फरनगर जनपद में 10 फरवरी को प्रथम चरण में चुनाव होना है,जिसके चलते जनपद की सभी 6 सीटों पर सपा लोकदल गठबंधन ने अपने प्रत्याशी मैदान ने उतारे हैं. दावा किया जा रहा है कि पश्चिमी यूपी में सपा-आरएलडी का गठबंधन बीजेपी को परास्त कर देगा.

वैसे अभी इस समय यूपी की राजनीति में जयंत चौधरी चर्चा का विषय बने हुए हैं. पश्चिमी यूपी में चुनाव हैं, लिहाजा जाट वोटों को अपनी तरफ करने के लिए उनका सहारा लिया जा रहा है. सपा ने तो औपचारिक तौर पर गठबंधन कर ही रखा है, बीजेपी भी बीच-बीच में उन्हें अपने पाले में करने की कोशिश कर रही है. बुधवार को जाटों संग बैठक के दौरान अमित शाह कह चुके हैं कि जयंत चौधरी ने गलत घर चुन लिया है.

शाह के बयान पर जयंत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि मैं कोई चवन्नी नहीं कि पलट जाऊं. भाईचारे से किसी को एलर्जी नहीं है. लेकिन ये लोग तब कहां थे, जब किसानों को लाठियां पड़ रही थीं. भाजपा को पहले उन 700 परिवारों को यह न्योता देना चाहिए, जिनका परिवार किसान आंदोलन के बीच उजड़ गया.