यूपी में प्रेमिका के बुलाने पर पहुंचा प्रेमी, घर वालों ने कर डाला बुरा हाल

Share this news

प्रयागराज में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दरअसल, प्रयागराज के धूमनगंज इलाके के मुंडेरा में सोमवार देर रात एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा गया। उस दौरान प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। जिसमें प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे घायल हालत में प्रेमी को जब हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था तो उसी दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस ने प्रेमिका के घर के कई लोगों को अरेस्ट कर लिया है।

प्रेमिका ने मिलने के लिए बुलाया था घर
धूमनगंज पोहघट पुल बमरौली का रहने वाला बेनी पासी मजदूरी करता था। काम करने के दौरान बेनी की दोस्ती प्रेमिका के भाई से हो गई और दोस्त के सहारे प्रेमिका के घर आना-जाना हो गया। इसी दौरान उसकी जान पहचान दोस्त की बहन (प्रेमिका) से हो गई। दोनों में अफेयर हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार, दोनों एक दूसरे से अक्सर मिला भी करते थे। सोमवार देर रात प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने के लिए मुंडेरा अपने घर बुलाया, लेकिन जैसे ही प्रेमी घर पहुंचा, उसी समय उसके घर वाले जग गए और प्रेमी को पकड़कर जमकर पीटा। पिटाई की वजह से प्रेमी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रेमी को हॉस्पिटल को लेकर रवाना हुई, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

वहीं इस घटना के बाद मृतक के घर में मातम है और घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के परिवार वालों का कहना है कि 2 साल पहले लड़ाई हो चुकी थी और यह परिवार हमेशा हमारे बेटे को मारने के ताक में रहता था। आखिरकार मेरे बेटे को बेटी के द्वारा बुलाकर हत्या करवा दी गई।

पुलिस ने तीन को अरेस्ट किया
हत्या के मामले में पुलिस प्रेमिका के परिवार के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। धूमनगंज थाना प्रभारी ने बताया कि हम लोग इस घटना के हर पहलू पर जांच कर रहे हैं। प्रेमिका ने उसे बुलाया था या प्रेमिका ने अपने परिवार वालों के कहने पर प्रेमी को बुलाया था। इस पूरे एंगल पर हम लोग जांच कर रहे हैं। इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट भी किया है।