यूपी में शराबियों को झगड़ा करने से रोका तो चबा डाली पुलिस वाली की उंगली

शराब पीकर सड़क पर हंगामा कर रहे दो शराबियों को सिपाही ने रोकने की कोशिश की तो एक हमलावर हो गया। सिपाही की अंगुली दांतों से काट ली जबकि उसकी वर्दी भी फाड़ दी

muzaffarnagar police
muzaffarnagar police
इस खबर को शेयर करें

बरेली। शराब पीकर सड़क पर हंगामा कर रहे दो शराबियों को सिपाही ने रोकने की कोशिश की तो एक हमलावर हो गया। सिपाही की अंगुली दांतों से काट ली जबकि उसकी वर्दी भी फाड़ दी। आरोपित को पकड़कर पुलिस थाने ले आई। पूछताछ में उसने अपना नाम इज्जतनगर के अब्दुल्लापुर माफी निवासी मुकेश सैनी बताया। आरोपित को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

प्रेमनगर पुलिस के मुताबिक, घटना केडीएम स्कूल के पास की है। सिपाही गौरव पुनिया प्रेमनगर थाना कैंपस में रहते हैं। वर्तमान में एसपी सिटी आवास पर उनकी ड्यूटी है। ड्यूटी के तहत ही गुरुवार रात को वह एसपी सिटी आवास की ओर जा रहे थे। केडीएम स्कूल के पास दो लोग सड़क पर आपस में झगड़ रहे थे। पता चला दोनों ने जमकर शराब पी रखी है। सिपाही गौरव ने रुककर दोनों को समझाने की कोशिश की।

इस पर आरोपित मुकेश सैनी सिपाही पर हमलावर हो गया। गौरव की वर्दी फाड़ दी और अंगुली काट ली। हंगामा बढ़ता देख आस-पास के लोग इकट्टा हो गए। इंस्पेक्टर प्रेमनगर जसवीर सिंह ने बताया कि आरोपित मुकेश सैनी के मेडिकल में शराब की पुष्टि हुई है। उसके विरुद्ध मारपीट, लोक रक्षक से अभद्रता, सरकारी काम में बाधा व अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया गया।