अभी-अभी: रालोद-भाजपा समर्थकों में जमकर मारपीट, कई के सिर फटे, मचा हड़कंप

इस खबर को शेयर करें

बुलंदशहर। शिकारपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा और सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी के समर्थकों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें छह लोग घायल हो गए।

सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर में बुधवार को भाजपा प्रत्याशी अनिल शर्मा एवं सपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी प्रो किरनपाल सिंह के समर्थकों में जमकर लाठी-डंडे चले। जिससे दोनों पक्षों के छह लोग लहूलुहान हो गए। कल देर शाम तक दोनों पक्षों की ओर से थाने में कोई तहरीर एक दूसरे के खिलाफ नहीं दी गई। किरनपाल पक्ष के घायल लोगों का आरोप है कि जब वह अपने खेतों से काम करके वापस घर लौट रहे थे। भाजपा पक्ष के कुछ लोग गांव स्थित एक चौराहे पर खड़े थे। उन्होंने हार जीत पर छींटाकशी करनी शुरू कर दी। जिसको लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। घटना में दोनों पक्षों के राजू, कुलदीप, संदीप, दीपक, पुष्पेंद्र व सचिन आदि घायल है। घटना की जानकारी थाना प्रभारी सोमनाथ से ली गई। उन्होंने इसे मामूली घटना बताते हुए कहा कि अभी मामले को दिखाया जा रहा है।

शिकारपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी को जारी हो चुका है नोटिस

उधर मंगलवार को शिकारपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल शर्मा के बेटे द्वारा लोगों को सौ- सौ के नोट बांटने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था । एसडीएम ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन मान लिखित स्पष्टीकरण देने के लिए नोटिस जारी किया था। इसी के साथ सिकंदराबाद सीट से सपा प्रत्याशी राहुल यादव को क्षेत्र में गांव में भारी संख्या में सर्मथकों के साथ बिना मास्क के पदयात्रा निकालने व कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन करने पर भी नोटिस जारी किया जा चुका है।