अभी-अभी: भीषण हादसे से दहला यूपी, 11 की बिछी लाशें, देखकर सहमे लोग

इस खबर को शेयर करें

झाँसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में मारे गए 11 लोगों में से 7 महिलाएं और 4 बच्चे हैं. बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने बेलेंस खो दिया और पलट गई. इसके चलते 11 लोगों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची बचाव कार्य चलाया. घायलों को नजदीकी अस्पताल भेजा गया.

जानकारी के मुताबिक ये ट्रैक्टर ट्रॉली भांडेर की ओर से झांसी के चिरगांव आ रही थी. तभी चिरगांव के पास लोगों से भरी ये ट्रॉली अनियंत्रित हो कर पलट गई और भीषण हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि ये गाय को बचाने के चक्कर में ट्रॉली अनियंत्रित हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे के समय ट्रैक्टर की ट्रॉली में 30-32 लोग बैठे हुए थे. जिनमें से 11 लोगों की इस हादसे में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 6 अन्य लोगों भी गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं, जिन्हें झांसी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद घटनास्थल पर यातायात सामान्य हो गया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झांसी जिले के चिरगांव थाना के पास हुए इस भीषण सड़क हादसे में हुई 11 लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. इसी के साथ मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों को उपचार के पूरे प्रबन्ध करने के निर्देश दिए हैं.