भीषण हत्याकांड से दहल उठे लोगः रस्सी से बांधकर महिला समेत तीन के काट दिए गले

Share this news

कानपुर। कानपुर के फजलगंज में शनिवार सुबह पति-पत्नी और उनके 12 साल के बेटे की धारदार हथियार से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। तीनों के शवों को रस्सी से बांध कर कंबल उड़ाने के बाद हत्यारा उन्हीं की बाइक लेकर फरार हो गया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पर मौके पर भारी फोर्स तैनात कर दी गई है।

फजलगंज उचवा निवासी प्रेमकिशोर परचून कारोबारी है। घर में ही उनकी दुकान है। वह अपनी पत्नी गीता और बेटे नैतिक के साथ रहते थे। जबकि उनके दो बच्चे बड़े भाई गुमटी निवासी राजकिशोर के साथ रहते थे। राजकिशोर एडीजे 6 के चालक हैं।

पड़ोसी ने फोन कर भाई को दी थी सूचना
शनिवार सुबह छह बजे उनके पास पड़ोसी युवक का फोन आया कि दुकान के बाहर दूध पड़ा है लेकिन प्रेमकिशोर फोन नहीं उठा रहे हैं। इस पर राजकिशोर मौके पर पहुंचे। घर के अंदर जाकर देखा तो प्रेमकिशोर उनकी पत्नी गीता और बेटे का शव पड़ा था। शवों को कंबल ओढ़ाया गया था। तीनों के शव एक रस्सी में बंधे पाए गए थे।

खून से सने शव देख बाहर की ओर भागे राजकिशाेर
कंबल हाटकर देखते ही राजकिशोर चीखते हुए घर से बाहर की ओर भागे। बदहवास हालत में राजकिशोर ने पुलिस को फोन की सूचना दी कि भाई उसकी पत्नी और बेटे का खून से लथपथ शव घर में पड़ा है। आनन फानन थानेदार सहित सभी पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस की टीम
थानेदार ने बताया मृतक पति पत्नी और बेटे हैं। फोरेंसिक टीम को मौके पर है। टीम घटना के सभी पहलुओं की जांच करेगी। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस उच्चाधिकारी मौके पर हैं। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। वारदात के बारे में सुराग लगाने के लिए मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है।