सपा नेता भरी सभा में बीजेपी के लिए मांगने लगे वोट, फिर…

Share this news

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) से पहले प्रचार शुरू हो चुका है. इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. समाजवादी पार्टी की इस सभा में पार्टी नेता ने सपा की जगह बीजेपी के लिए वोट की अपील कर दी. अब यह वीडियो वायरल हो रहा है. कांग्रेस के साथ-साथ फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी वीडियो शेयर करते हुए अखिलेश यादव पर तंस कसा है.

वीडियो में दिख रहे नेता समाजवादी पार्टी की सभा में कहते हैं, ‘मेरा सभी भाइयों से कहना कि भारतीय जनता पार्टी की जीत ये सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की जीत नहीं है ये हमारी जीत है और जितनी मजबूती के साथ हम भारतीय जनता पार्टी को वोट करेंगे भाजपा उतनी ही मजबूत होगी.’ हालांकि, जब उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने भूल को सुधार लिया.

यूपी कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया, ‘क्या अखिलेश यादव जी? खेला कर दिए का? नई हवा है, बीजेपी से मिली सपा है.’

वहीं फिल्ममेकरअशोक पंडित ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘भगवा रंग ही ऐसा है जिसे पहनते ही इंसान बीजेपी की जय जय करने लगता है. अखिलेश यादव सत्ता तो आपको मिलेगी नहीं पर हां आपकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बीजेपी ज्वाइन करनी पड़ेगी.’

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बरेली का है. वीडियो में दिख रहे शख्स को कैलाश बाबू मौर्य बताया जा रहा है. बताया गया है कि कैलाश बाबू मौर्य करीब एक हफ्ते पहले से ही समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं, शायद इसलिए उनकी जुबान फिसल गई.