अभी अभीः मुजफ्फरनगर में राकेश टिकैत को गंदी-गंदी गालियां देकर जान से मारने की धमकी, मचा हडकंप-देंखे वीडियो

Now just now: Rakesh Tikait in Muzaffarnagar threatened to kill him by abusing dirty words, stirred up - watch video
Now just now: Rakesh Tikait in Muzaffarnagar threatened to kill him by abusing dirty words, stirred up - watch video
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। लंबे समय से किसानों की समस्याओं को लेकर सरकार से लड़ाई लड़ने वाले किसान नेता राकेश टिकैत कृषि कानून के विरोध को लेकर बेबाक और बहादुरी से आंदोलन में डटे रहने के बाद एक बड़े किसान नेता के रूप में उभरे हैं. लेकिन आजकल राकेश टिकैत को एक अनजान कॉल का डर सताने लगा है. जिसे लेकर राकेश टिकैत बेहद खौफ ज्यादा नजर आ रहे हैं. अनजानी कॉल की खौफ के कारण चौधरी राकेश टिकैत मुजफ्फरनगर पुलिस में अनजान नंबर से कॉल पर धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

जानकारी के मुताबिक, राकेश टिकैत बताते हैं कि दिल्ली आंदोलन के बाद लगातार उनको और उनके परिवार के सदस्यों को मोबाइल फोन पर अनजान नंबर से धमकी भरे फोन आ रहे हैं. जिस पर उन्हें मारने की धमकी के साथ-साथ गाली गलौच और अभद्र व्यवहार भी किया जा रहा है. इस अनजानी कॉल से मिल रही धमकी के कारण राकेश टिकैत और उनका पूरा परिवार बेहद खौफ में नजर आ रहा है.

राकेश टिकैत ने कही ये बात

राकेश टिकैत का कहना है कि उन्होंने कई मर्तबा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. लेकिन आज तक पुलिस ने ना ही तो उस अनजान नंबर को ट्रेस किया है और ना ही फोन पर धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. राकेश टिकैत का आरोप है कि कहीं ना कहीं फोन पर धमकी देने वाले बीजेपी के कार्यकर्ता हैं जो कृषि कानून आंदोलन के बाद से लगातार उन को धमकी दे रहे हैं और यही वजह है कि मुजफ्फरनगर पुलिस फोन पर धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर रही है. वहीं किसान नेता राकेश टिकैत को फोन पर मिल रही जान से मारने की धमकी को लेकर मुजफ्फरनगर की सिविल लाइन पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

सीओ सिटी कुलदीप सिंह ने दी ये जानकारी

सीओ सिटी कुलदीप सिंह का कहना है कि अभी जानकारी में आया है कि किसान नेता राकेश टिकैत को किसी अनजान व्यक्ति द्वारा फोन पर धमकी और अभद्र व्यवहार के साथ साथ गाली गलौज की जा रही है इस मामले में किसान नेता राकेश टिकैत की ओर से प्रज्वल त्यागी द्वारा थाना सिविल लाइन पुलिस को एक शिकायत पत्र दिया गया है शिकायत पत्र के आधार पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.