अभी अभी: सनसनीखेज वारदात, पत्नी ने पति का निजी अंग काटकर उतारा मौत के घाट

इस खबर को शेयर करें

पिथौरागढ़ : पिथौरागढ़ से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां दिगांस गांव में एक पत्नी ने अपने ही पति का निजी अंग काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। वहीं राजस्व पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला 13 फरवरी का है। रविवार को कोटली पट्टी दिगांस गांव निवासी जितेंद्र राम(38) चुनाव प्रचार करने के बाद देर रात घर लौटा था। जानकारी मिली है कि वो नशे में था। उसका पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झड़गा हुआ और गुस्से में आकर सुनीता देवी ने ब्लेड से जितेंद्र राम का निजी अंग काट दिया। अधिक खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई। वहीं इसकी जानकारी मृतक की बेटी ने चाचा को दी। मौके पर स्वजन समेत राजस्व पुलिस पहुंची और सुनीता को गिरफ्तार किया।

सुनीता का आरोप है कि जितेंद्र राम उसे हर रोज प्रताड़ित करता था। उसने कई बार मारपीट भी की थी। इस कारण वह काफी परेशान रहती थी। यह भी आरोप लगाया कि घटना के दिन वह शराब पीकर आया था। दिंगास गांव में ग्रामीण जितेंद्र राम का अंतिम संस्कार करने की तैयारी में थे। सभी तैयारियां होने के बाद ग्रामीण डर गए। इसके बाद उन्होंने राजस्व पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने सुनीता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया और सलाखों के पीछे भेजा।