आलिया के साथ वरुण धवन ने सबके सामने कर दी ऐसी हरकत, एक्ट्रेस हो गई थीं शर्मसार

Varun Dhawan did such an act with Alia in front of everyone, the actress was embarrassed
Varun Dhawan did such an act with Alia in front of everyone, the actress was embarrassed
इस खबर को शेयर करें

Alia Bhatt Oops Moment: अक्सर अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक डिजाइनर कपड़े पहन लेती हैं. कभी-कभार तो ये आउटफिट काफी बढ़िया लगते हैं लेकिन कभी-कभार इन्हीं कपड़ों की वजह से शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ती है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्टाइलिश बनने के चक्कर में कभी-कभार ऐसे आउटफिट पहन लेती हैं कि उन्हें वार्डरोब मालफंक्शन यानी उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है. ऐसी ही स्थिति का एक बार शिकार हो चुकी हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और उस वक्त उप्स मोमेंट की शिकार वो अपने ही को-एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की वजह से हुई थीं.

आलिया की ट्रांसपैरेंट सलवार
वरुण धवन और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. दोनों ने अपने करियर की शुरुआत ही एक-साथ की थी. साल 2014 में फिल्म आई थी ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी. दरअसल, उन्होंने अचानक आलिया भट्ट को अपनी गोद में उठा लिया और एक्ट्रेस ने ट्रांसपैरेंट सलवार पहन रखी थी.

आलिया का उप्स मोमेंट
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इस तस्वीर के लिए आलिया को खूब ट्रोल भी किया गया था. इसी तरह आलिया (Alia Bhatt Oops Moment) कई बार वार्डरोब मालफंक्शन की शिकार हो चुकी हैं.

आलिया की फिल्में
आलिया (Alia Bhatt Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार आलिया ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आई थीं. एक्ट्रेसक की जल्द ही फिल्म ‘डार्लिंग्स’ भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. आपको बता दें, ‘डार्लिंग्स’ आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है. इसके अलावा वो कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ वो फिल्म ‘जी ले जरा’ में दिखेंगी. यही नहीं वो ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ फिर रोमांस करेंगी.