टीम इंडिया के लिए बेहद बुरी खबर, जसप्रीत बुमराह T20 World Cup से बाहर

टीम इंडिया के लिए बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण वर्ल्ड कप नहीं खेलेंगे. वो पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. उन्हें ठीक होने में 4 से 6 महीने लगेंगे.

Very bad news for Team India, Jasprit Bumrah out of T20 World Cup
Very bad news for Team India, Jasprit Bumrah out of T20 World Cup
इस खबर को शेयर करें

Jasprit Bumrah Ruled Out: टीम इंडिया के लिए बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेलेंगे. वो पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. उन्हें ठीक होने में 4 से 6 महीने लगेंगे. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा कि बुमराह पीठ दर्द की गंभीर समस्या से परेशान हैं और उन्हें महीनों तक टीम से बाहर रहना पड़ सकता है.

बीसीसीआई अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा,‘यह तय है कि बुमराह टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे. उन्हें पीठ दर्द की गंभीर परेशानी है और उन्हें छह महीने तक बाहर रहना पड़ सकता है.’ बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टी20 मैच खेले थे, लेकिन वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का पहला मैच खेलने के लिए तिरुअनंतपुरम नहीं गए थे. रविंद्र जडेजा के बाद बुमराह दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं, जो टी20 विश्वकप में नहीं खेल पाएंगे. जडेजा घुटने के ऑपरेशन से उबर रहे हैं.