शातिरों ने उड़ा लिया ट्रेन की एसी बोगी में सफर कर रहे कारोबारी का एक करोड़ का सोना

Vicious blew away one crore gold of a businessman traveling in the train's AC bogie
Vicious blew away one crore gold of a businessman traveling in the train's AC bogie
इस खबर को शेयर करें

पटना. बिहार की राजधानी पटना में शातिरों ने नई दिल्ली-कामाख्या एक्सप्रेस 15623 की एसी बोगी से असम के कारोबारी का करोड़ों रुपये का सोना-चांदी और कैश उड़ा लिया. बताया जा रहा है कि एसी बोगी में सफर कर रहे असम के रहने वाले मनोज कुमार जैन का तकरीबन एक करोड़ का 2 किलो सोना, 5 किलो चांदी और दो लाख नगद चोरों ने चोरी कर लिया. ये सभी आभूषण दो ट्रॉली बैग में रखे गए थे, जबकि नगद राशि मनोज ने टिफिन में रखी थी.

जानकारी के अनुसार मनोज जैन का रिजर्वेशन सेकंड क्लास एसी के 2ए कोच में बर्थ नंबर 28 पर था. मनोज जैन राजस्थान के सुजानगढ़ में ट्रेन पर सवार हुए थे और उनको कामाख्या जाना था. इसी बीच ट्रेन जब बिहार में प्रवेश की तब आरा और पटना के बीच उनके गहने और कैश की चोरी हो गई. पटना जंक्शन पर जब उनकी आंखें खुली तो उन्होंने अपनी दोनों ट्रॉली और टिफिन को गायब पाया.

इसके बाद घबराकर मनोज जैन ने ट्रेन में चल रहे आरपीएफ के जवानों को इस बात की जानकारी दी. मनोज की मानें तो चोरी की घटना पटना जंक्शन पर ही हुई है. मनोज ने इस बात को लेकर जीआरपी थाने में केस दर्ज कराया है. थाना प्रभारी एसपी अनिल सिंह की मानें तो आवेदन पर केस दर्ज कर लिया गया है और फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन के साथ ही सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है.