बड़ी बहन का रेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर छोटी बहन से भी गैंगरेप, गर्भ ठहरा तो…

इस खबर को शेयर करें

झुंझुनू : राजस्थान के झुंझुनू जिले में दो बहनों के साथ गैंगरेप का मामला सामनेआया है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को नामजद कर पूछताछ के लिए हिरासत में भी ले लिया है. सूत्रों का कहना है कि इस मामले में कुछ और युवकों से भी पूछताछ की जा रही है. जानकारी के मुताबिक पीड़िता के भाई ने कुल सात युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया है. मामला जिले नवलगढ़ थाना इलाके का है.

पीड़िता के भाई ने बताया कि डेढ़ साल से विक्की कायमखानी, जावेद (मोंटू) कायमखानी, विकास जाट, सुमित उर्फ टोनी, धोलू खां, असलम उर्फ मोंटी कायमखानी, मो. शफीक आदि ने उसकी बहनों के साथ दुष्कर्म करते रहे हैं. आरोपियों ने पहले बड़ी बहन का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया. यह भी कहा कि अगर किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे. युवक के मुताबिक आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए बड़ी बहन पर दबाव बनाया कि तुम्हारी छोटी बहन को बुलावो, तुम्हारा पीछा छोड़ देंगे. आरोपियों ने इसके बाद फरवरी 2021 में एक शादी के दौरान छोटी बहन से सामूहिक दुष्कर्म किया. जिससे नाबालिग छोटी बहन गर्भवती हो गई. एक आरोपी धोलू खां निवासी चैलासी ने गर्भपात के लिए गोली लाकर दी और धमकाया कि किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे और जान से मार देंगे. छोटी बहन को सात महीने बाद 23 अप्रैल को पेट में दर्द हुआ तो पूरे मामले का खुलासा हुआ.

फिलहाल, पुलिस ने पोक्सो और एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है. पुलिस ने पीड़ित बहनों का मेडिकल भी करवाया है. पुलिस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि छोटी बहन 10वीं कक्षा में पढ़ती है, लेकिन गर्भवती होने के कारण वह परीक्षा भी नहीं दे पाई. परिजनों ने दावा किया है कि आरोपियों ने नाबालिग के साथ डीजे में रेप किया था. हालांकि अभी तक इस बारे में पुलिस ने कोई खुलासा नहीं किया है. पुलिस का कहना है कि पुलिस मामले में गहनता से पूछताछ कर रही है.