मुजफ्फरनगर में दारोगा भर्ती परीक्षा पास करने वाले फुरकान की गिरफ्तारी से ग्रामीण हैरान

शाहपुर क्षेत्र के खतौला गांव निवासी फुरकान की दारोगा भर्ती परीक्षा पास करने पर वाहवाही हो रही थी। वहीं अब इस परीक्षा में हेराफेरी को लेकर हुई कार्रवाई के चलते बरेली में फुरकान की गिरफ्तारी पर लोग हतप्रभ हैं

Villagers shocked by the arrest of Furkan, who passed the inspector recruitment examination in Muzaffarnagar
Villagers shocked by the arrest of Furkan, who passed the inspector recruitment examination in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। शाहपुर क्षेत्र के खतौला गांव निवासी फुरकान की दारोगा भर्ती परीक्षा पास करने पर वाहवाही हो रही थी। वहीं अब इस परीक्षा में हेराफेरी को लेकर हुई कार्रवाई के चलते बरेली में फुरकान की गिरफ्तारी पर लोग हतप्रभ हैं।

2021 में दी थी परीक्षा

शाहपुर के खतौला गांव निवासी फुरकान पुत्र सीमु ने 2021 में दारोगा की परीक्षा दी थी, जिसमें उसके अच्छी मेरिट के साथ पास होने के खबर से परिवार-रिश्तेदार व मिलने वाले बेहद खुश थे। दारोगा भर्ती प्रक्रिया में फुरकान की करतूत सामने आई तो स्वजन सहित सब परिचित चौंक गए। फुरकान के भर्ती परीक्षा 2021 में आनलाइन परीक्षा में आरवी सेंटर से साठगांठ करने का मामला उजागर हुआ।

लखनऊ परीक्षा बोर्ड ने फुरकान की हरकत को पकड़ा

लखनऊ परीक्षा बोर्ड ने फुरकान की हरकत को पकड़ लिया, जिसे बरेली में अन्य प्रक्रिया में पहुंचते ही फुरकान को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा भी दर्ज कर दिया गया। फुरकान के बरेली में गिरफ्तार होने के सम्बंध में सिर्फ गिरफ्तार होने की जानकारी स्वजन व ग्रामीणों को है। शाहपुर पुलिस को इस संबंध में जानकारी नहीं है। फुरकान के पिता की मौत हो चुकी है। फुरकान सहित चार भाई हैं। साधारण परिवार के सभी लोग खेती-बाड़ी से जुड़े हैं।